RAILWAY DATA ENTRY OPERATOR VECANCY 2024: रेलवे ने डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी यहां से करें आवेदन

RAILWAY DATA ENTRY OPERATOR VECANCY 2024: रेलवे ने डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी यहां से करें आवेदन

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर के नोटिफिकेशन को जारी कर दिया गया है जिसके लिए अभ्यर्थी का सिलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जा रहा है।

रेलवे दावा अधिकरण के द्वारा रेलवे टाटा एंट्री ऑपरेटर के भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है। हालांकि जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती का इंतजार कर रहे थे। अब वह सभी अभ्यर्थी आवेदन में अपना फार्म दर्ज कर सकते हैं। हालांकि या भर्ती पूर्ण रूप से इंटरव्यू के आधार पर ही ली जाएगी यानी कि कोई परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। इसके लिए इंटरव्यू का आयोजन 2 में को सुबह 10:00 बजे ही रखा गया है।

Railway data entry operator Bharti : रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 

आपको बता दे कि इस भर्ती के लिए किसी भी तरह का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है। आप इस भर्ती में निशुल्क आवेदन दर्ज कर सकते हैं।

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती की आयु सीमा : Railway Data Entry Operator Bharti 2024

इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो इसकी न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है। हालांकि इसकी अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष रखी गई है। और आयु की गणना 1 अप्रैल 2024 के अनुसार ही की जाएगी।

रेलवे टाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती की शैक्षणिक योग्यता : Railway Data Entry Operator Bharti

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास अभ्यर्थी होना चाहिए।

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का चयन प्रक्रिया : DATA ENTRY OPERATOR BHARTI 2024

आपको बता दे की रेलवे दावा अधिकरण भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से ही किया जा रहा है। हालांकि इसमें कोई भी परीक्षा का आयोजन नहीं किया गया है।

डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया : RAILWAY DATA ENTRY OPERATOR BHARTI 2024

इस भर्ती के लिए आवेदन कहीं पर भी नहीं किया जा रहे हैं। हालांकि सबसे पहले नीचे नोटिफिकेशन दिया गया है जिसे डाउनलोड कर लेना है। उसके पश्चात आवेदन फार्म दिया गया है। इस आवेदन फार्म को पूर्ण रूप से सही-सही तरीके से भरना होगा हालांकि उसके साथ-साथ ही आवश्यक डॉक्यूमेंट अटैच कर देने हैं। अब आपको इसके बाद आवेदन फार्म का नोटिफिकेशन दिए गए एड्रेस पर 2 में 2024 को सुबह 11:00 पहुंच जाना होगा।

Official notification : click here 

Apply form : Click here

Post a Comment

Previous Post Next Post