UPPSC RECUITMENT 2024 : 25032 पदों का भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, जानें आवेदन प्रक्रिया

UPPSC RECUITMENT 2024 : 25032 पदों का भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, जानें आवेदन प्रक्रिया

UPPSC RECUITMENT 2024 : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से आयोजित कराई जाने वाली चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण की भर्ती का इंतजार कर रहे सभी उम्मीदवारों के लिए कुछ खबरें साबित होने वाली है। क्योंकि हाल ही में लोक सेवा आयोग की तरफ से 25000 से अधिक पदों पर भर्ती की सूचना जारी की गई है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करके एक सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं। उनके लिए उनकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए गए हैं। वह सभी इस भर्ती पर आवेदन करके एक अच्छा रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन करने की संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए विस्तृत जानकारी को अवश्य पढ़ें। 

UPPSC RECUITMENT 2024 LATEST UPDATE

सभी उम्मीदवारों को बताने की लोक सेवा आयोग की तरफ से दो भर्तियों की सूचना जारी की है। परिवार कल्याण विभाग एवं चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 25000 से अधिक पदों की भर्ती की सूचना जारी की है। उन सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता दें कि उनकी आयु सीमा, शैक्षिक योग्यता एवं आवेदन की प्रक्रिया से लेकर के अन्य सभी जानकारी को प्राप्त करने के लिए आप एक बार नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़े। क्योंकि अभी तक विभाग की तरफ से आयु सीमा, शैक्षिक योग्यता को लेकर कोई नोटिफिकेशन नहीं जारी किया है। यदि उम्मीदवार के लिए जानकारी कोई आता है। तो इसी प्रकार हम आपको जल्द ही सूचित कर देंगे। 

UPPSC RECUITMENT 2024 NEW UPDATE

कई सारे महिला हम पुरुष दोनों उम्मीदवारों के मन में यही प्रश्न चल रहा है। कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा जारी इस भर्ती पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कब से तिथि शुरू की जाएगी। तो हम आप सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी इस भर्ती पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 15 मार्च 2024 से सभी उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करके उम्मीदवार इस भर्ती पर शामिल हो सकता है। और एक सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकता है। 

UPPSC RECUITMENT 2024 IMPORTANT DATES 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती का विज्ञापन हाल ही में जारी किया गया है। ऐसे में हम उन सभी उम्मीदवारों को बता दें जो काफी लंबे समय से इस भर्ती के इंतजार कर रहे थे। 15 मार्च 2024 से इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो जाएंगे। एवं ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल 2024 निर्धारित की गई है। एवं आवेदन की स्वीकार होने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल निर्धारित की गई है। साथ में यदि हम ऑनलाइन सुधार करने की तिथि के बारे में बात करें। तो 23 अप्रैल 2024 तक सभी उम्मीदवार अपने आवेदन फार्म में हुई त्रुटि को सुधार कर सकते हैं। और एक अधिक जानकारी बता दें कि आप बिना (OTR) किया ऑनलाइन आवेदन नहीं कर सकते हैं।

UPPSC NEW VACANCY UPDATE 2024 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से चिकित्सा अधिकारी के लिए विभिन्न पद जारी किए हैं। जारी पदों की संख्या पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए हम जानकारी के लिए बता दें कि यदि आपने कर्मचारी चयन आयोग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना वन टाइम (OTR) रजिस्ट्रेशन नहीं किया है। या आपको OTR नंबर नहीं पता है। तो बिना OTR नंबर के माध्यम से आप भर्ती पर ऑनलाइन आवेदन करने की अगली प्रक्रिया तक नहीं पहुंच सकते हैं। इसलिए हम आपको बता दें कि सर्वप्रथम आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट SSC.GOV.IN के माध्यम से OTR करें उसके बाद ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको बहुत आसानी हो जाएगी। और आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post