UPPCS Exam 2024 Cancelled : यूपीपीसीएस परीक्षा पेपर स्थगित, परीक्षा पेपर रद्द की बड़ी खबर, जाने कब जारी होगा पीसीएस का एडमिट कार्ड

UPPCS Exam 2024 Cancelled : यूपीपीसीएस परीक्षा पेपर स्थगित, परीक्षा पेपर रद्द की बड़ी खबर, जाने कब जारी होगा पीसीएस का एडमिट कार्ड

UPPCS Exam Cancelled 2024 Latest News

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए चयन आयोग की तरफ से बड़ी खबर देखने को मिली है। यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। पेपर लीक की घटना लगातार देखने को मिल रही है। इस घटना को देखते हुए योगी सरकार की कैबिनेट मीटिंग में कुछ अहम निर्णय लिए हैं। इस फैसले के बारे में जानना आपके लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश लोक सेवा की तरफ से पीसीएस के पेपर को स्थगित करने के लिए चर्चाएं चल रही हैं। इसके बारे में क्या सच्चाई है सारी जानकारी आज के इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे।

उत्तर प्रदेश परीक्षा सम्बन्धित जानकारी : UPPCS Exam 2024 Today News Update

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी अपडेट देखने को मिली है। उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा रद्द को लेकर सारे सोशल मीडिया पर नोटिस वायरल हो रहा है। लगातार पेपर लीक जैसी घटना को देखते हुए लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी पीसीएस की भर्ती की परीक्षा रद्द को लेकर भी अभ्यर्थियों के मन में संकाय पैदा हो रहे हैं। क्या सच में पीसीएस की परीक्षा रद्द किया जाएगा या फिर परीक्षा रद्द को लेकर फेक नोटिस वायरल किया जा रहा है। यह अपडेट जानना आपके लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। परीक्षा रद्द को लेकर क्या सच्चाई है। आईए जानते हैं इससे सम्बन्धित महत्वपूर्ण जानकारी।

उत्तर प्रदेश पीएससी परीक्षा रद्द को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट : UPPCS Exam Paper Cancelled News 

यूपीपीसीएस की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दें कि पीसीएस परीक्षा रद्द को लेकर जो न्यूज़ वायरल हो रही है। आपको बता दें कि वह फेक न्यूज़ है। आप सभी लोग किसी संका में ना पड़े। इसलिए यह जानकारी आप लोगों तक पहुंचाना बहुत ही जरूरी था। पीसीएस की परीक्षा का आयोजन 17 मार्च को किया गया है। जिसमें का एडमिट कार्ड का इंतजार अभ्यार्थी काफी दिनों से कर रहे हैं। जो भी अभ्यर्थी पीसीएस परीक्षा देने की चाह रख रहे हैं। उनकी जानकारी के लिए बता दे कि पीसीएस परीक्षा का एडमिट कार्ड कब जारी होगा। इसके बारे में सारी जानकारी आपके साथ साझा किया गया है।

यूपीपीसीएफ परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी तिथि : UPPSC Exam Admit Card Out Date 2024 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी की गई पीसीएस भर्ती की परीक्षा नजदीक आ रही है। जिसमें का एडमिट कार्ड का इंतजार अभ्यर्थियों को लंबे समय से हैं। अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दें कि पीसीएस की परीक्षा तिथि जारी नहीं की गई है। परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तिथि 8, 9 मार्च से शुरू हो सकती है। जैसे ही उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तिथि जारी की जाती है। इसकी सारी जानकारी हमारी वेबसाइट के माध्यम से आपको तुरंत दे दी जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post