UP SIPAHI BHARTI RE EXAM 2024 : यूपी सिपाही भर्ती की परीक्षा तिथि मई में इस दिन होगी परीक्षा हुई तय

UP SIPAHI BHARTI RE EXAM 2024 : यूपी सिपाही भर्ती की परीक्षा तिथि मई में इस दिन होगी परीक्षा हुई तय

SIPAHI BHARTI EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से 60244 सिपाही भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था ।हालांकि जिसके लिए कुल 48 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने अपना आवेदन किया हुआ था। इस सिपाही भर्ती की परीक्षा को 17 और 18 फरवरी को चार पारियों में आयोजित किया गया था। हालांकि इसके एग्जाम को शासन स्तर के माध्यम से निरस्त कर दिया गया है निरस्त होने का कारण क्या है। की भर्ती परीक्षा का पेपर पूरी तरह से लीक हो गया था। पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा को निरस्त करना पड़ गया । अभ्यर्थी पुणे एग्जाम तिथियां का इंतजार बनाए हुए हैं। हालांकि 48 लाख सिपाही भर्ती के लिए परीक्षार्थी है। और इन सभी अभ्यर्थियों के मन में यह सवाल बना हुआ है। कि आखिर सिपाही भर्ती की परीक्षा किस माह में वापस से आयोजित की जाएगी। हालांकि इस लेख के माध्यम से आपको पूरी खबर बताई जाने वाली है। कि सिपाही भर्ती की परीक्षा अब किस तारीख को होने वाली है।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर शासन स्तर व भर्ती बोर्ड की तरफ से दिया गया बड़ा बयान ( UP police constable Bharti re exam date 2024 )

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा को दोबारा करने के लिए शासन स्तर की तरफ से अधिकारी बयान जारी कर दिया गया है। हालांकि शासन स्तर की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया जा चुका है। कि आगामी 6 माह के अंदर सिपाही भर्ती की परीक्षा को आयोजित किया जाएगा। लेकिन 6 मा तो यहां पर बताया गया है लेकिन एग्जाम तिथि नहीं बताई गई है। लेकिन एग्जाम तिथियां को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार लगातार बना हुआ है। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए बता दें की भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष रेणुका मिश्रा को भी यहां पर हटा दिया गया है। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए बताने की सिपाही भर्ती को पुणे कराया जाएगा वह किसी भी मन में आयोजित किया जा सकता है। इस संबंध में जो सूत्रों से जानकारी देखने को मिली या वह नीचे पैराग्राफ के माध्यम से बताई गई है। कि किसी मैन सिपाही भर्ती का एग्जाम आयोजित किया जा सकता है।

सिपाही भर्ती की परीक्षा मई में होगी आयोजित ( UP SIPAHI BHARTI FREE EXAM LATEST NEWS )

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर काफी बड़ी खबर देखने को मिली है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि सिपाही भर्ती की जो परीक्षा हुआ मैं में आयोजित की जा सकती है। सोशल मीडिया पर या खबर देखने को मिल रही है। कि हाल ही में जून में भी एग्जाम करने को लेकर खुशखबरी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी लेकिन भर्ती बोर्ड अब इसकी तैयारी में छूट चुका है। कि किसी भी मैन एग्जाम को आयोजित किया जा सकता है। तो आपको एक संबंधित महीना बताया गया है। कि सिपाही भर्ती की परीक्षा मई माह में आयोजित की जा सकती है। हालांकि सिपाही भर्ती परीक्षा का लगातार आप सभी अभ्यर्थियों के इंतजार भरा हुआ है। तो आपका या इंतजार बहुत जल्द समाप्त हो सकता है। क्योंकि बहुत ही जल्द एग्जाम तिथियां भी जारी की जा सकती है। हालांकि फिलहाल आधिकारिक तिथि अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन संभावित महीना यहां पर देखा जा सकता है। कि मई में आपकी सिपाही भर्ती परीक्षा आयोजित की जा सकती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post