UP POLICE CONSTABLE EXAM : उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा जून में नोटिस हुआ जारी

UP POLICE CONSTABLE EXAM : उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा जून में नोटिस हुआ जारी

UP POLICE EXAM NEWS : उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी काफी नाखुश नजर आ रहे थे क्योंकि अभी तक परीक्षा तिथि घोषित नहीं की गई थी। लेकिन अब परीक्षा तिथि घोषित होने के बाद अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। अभ्यर्थियों के लिए यह काफी बड़ी अपडेट देखने को मिली है। मई और जून में कब सिपाही भर्ती की परीक्षा कराई जाएगी किस डेट को परीक्षा आयोजित किए जाएगी। कितने पारियों में परीक्षा को आयोजित किया जाएगा। इस संबंध में पूरा नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर जो नोटिफिकेशन देखने को मिल रहा है या बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस नोटिफिकेशन के माध्यम से सिपाही भर्ती परीक्षा की एग्जाम तिथि के बारे में जानकारी दी गई है। इसकी पूरी जानकारी इस नोटिफिकेशन से दी गई है। सिपाही भर्ती परीक्षा किस तिथि को आयोजित की जाएगी। नीचे इस संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी अभ्यर्थियों के साथ साझा की गई है।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर बाद अपडेट (UP POLICE CONSTABLE BHARTI PARIKSHA LATEST UPDATE)

उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने के बाद अभ्यर्थी काफी परेशान नजर आ रहे हैं। परंतु अभ्यर्थियों की परेशानी अब दूर हो चुकी है। यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा जून में 20 और 21 जून को आयोजित की जाएगी और उत्तर प्रदेश भर्ती बोर्ड की तरफ से यह भी बताया गया है। कि सोशल मीडिया पर जो वायरल खबर है। की उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 20 जून से 21 जून तक आयोजित की जाएगी। आपको बता दे की 17 और 18 फरवरी को सिपाही भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी। हालांकि शासन स्तर से यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक हो जाने के बाद परीक्षा को निरस्त कर दिया गया था। हालांकि यूपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा जून में वास्तव में होना है या फिर नहीं क्या या नोटिस फर्जी है या फिर नहीं इसकी पूरी जानकारी आपको इस लेख के माध्यम से नीचे बताई गई है।

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर भर्ती बोर्ड की तरफ से हुआ बड़ा ऐलान ( UP POLICE CONSTABLE BHARTI EXAM DATE LATEST UPDATE )

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर भर्ती बोर्ड की तरफ से काफी बड़ा ऐलान देखने को मिला है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि सिपाही भर्ती परीक्षा 2023 की लिखित परीक्षा के संबंध में जो यह पत्र है। या पूरी तरह से फर्जी है। और इस वायरस पत्र पर अभ्यर्थी बिल्कुल भी यकीन ना करें। क्योंकि भर्ती बोर्ड के माध्यम से अभी तक सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। भर्ती बोर्ड की तरफ से इस नोटिफिकेशन को पूरी तरह से फेक कार कर दिया गया है। सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए कुल 48 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था हालांकि 60244 कांस्टेबल के पदों पर भारती की जाएगी। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए अभ्यर्थी इंतजार कर रहे हैं। कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 6 महीने में ही या परीक्षा दोबारा से करने के लिए निर्देश दिया था। ऐसे में बहुत जल्द कभी भी सिपाही भर्ती परीक्षा की तिथि की घोषणा की जा सकती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post