SHIKSHAMITRA NEWS : शिक्षामित्र मानदेय बढ़ोतरी को लेकर और नियमितीकरण को लेकर जारी आदेश

SHIKSHAMITRA NEWS : शिक्षामित्र मानदेय बढ़ोतरी को लेकर और नियमितीकरण को लेकर जारी आदेश

SHIKSHAMITRA LATEST NEWS : शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर काफी बड़ी खबर देखने को मिल रही है। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि शासन स्तर से सीधा इस संबंध में बड़ी खबर देखने को मिली है। सबसे पहले आपको बता दे कि इस पोर्टल के माध्यम से शिक्षामित्र के संबंध में बड़े अपडेट देखने को मिले हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि इस शिक्षा मित्र के प्रतिनिधि मंडल के माध्यम से लंबे समय से मानदेय बढ़ोतरी को लेकर सरकार से मांग की जा रही है। और नियमितीकरण को लेकर भी शिक्षामित्र के द्वारा मांग की जा रही है हालांकि मानदेय बढ़ोतरी का मुद्दा पहले नंबर पर है। और सभी शिक्षामित्र भी यही चाहते हैं। कि सरकार हमारा मानदेय कम से कम कुछ तो बढाए क्योंकि नियमितीकरण तो मुश्किल है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षा मित्र के समायोजन को निरस्त कर दिया है। लेकिन मानदेय बढ़ोतरी को लेकर काफी बड़ी अपडेट देखने को मिल चुकी है।

शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर हुई कैबिनेट बैठक ( SHIKSHAMITRA LATEST NEWS UPDATE TODAY ) 

आपको बता दे कि कल कैबिनेट की मीटिंग की गई थी जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा कैबिनेट मीटिंग के दौरान 22 से ज्यादा प्रस्ताव पर मोहर लगा दी गई है। लेकिन शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर फिलहाल कोई भी प्रस्ताव अभी तक पारित नहीं किया गया है। हालांकि शिक्षा मित्र इस कैबिनेट मीटिंग में शिक्षक मित्र मानदेय बढ़ोतरी को लेकर कैबिनेट में मोहन लग सकती है। लेकिन आप सभी की जानकारी के लिए बताने की शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर कैबिनेट मीटिंग में कुछ भी अभी तक नहीं कहा गया है। लेकिन एक बहुत बड़ी खबर देखने को मिल चुकी है। जो कि आप सभी शिक्षामित्र को बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। और शासन स्तर की तरफ से यह काफी बड़ा अपडेट देखने को मिला है।

शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी पर शासन स्तर से मिली बड़ी खबर ( SHIKSHAMITRA NEWS TODAY )

शिक्षामित्र मानदेय बढ़ोतरी को लेकर काफी बड़ी खबर देखने को मिल रही है यह खबर शासन स्तर की तरफ से व निदेशालय की तरफ से जारी की गई है। कि 9 या 10 तारीख तक शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर बहुत जल्द फैसला कर दिया जाएगा। यानी आचार संहिता लगने के पहले ही शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर काफी बड़ा आदेश शासन स्तर से पारित किया जाएगा। हालांकि शिक्षा मित्रों के प्रतिनिधि मंडल की तरफ से यह बताया गया है। कि शिक्षामित्र बिल्कुल निराश ना हो कभी भी अब शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर काफी बड़ा ऐलान किया जा सकता है। शिक्षामित्र के जो नेतृत्व करता है। उनकी तरफ से लगातार प्रयास किया जा रहा है कि शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी की जा सके हालांकि बड़े अधिकारियों तक इस मुद्दे को पहुंचा जा चुका है। लेकिन शिक्षामित्र के प्रतिनिधि करता की तरफ से आप सभी को बताया जा रहा है। कि शिक्षामित्र के मानदेय बढ़ोतरी को लेकर सरकार जरूर कुछ ना कुछ बड़ा कदम उठाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post