PCS Pre Exam Postponed : पीसीएस प्री एग्जाम स्थगित, परीक्षा कंडक्ट अध्यक्ष को पद से हटाया गया

PCS Pre Exam Postponed : पीसीएस प्री एग्जाम स्थगित, परीक्षा कंडक्ट अध्यक्ष को पद से हटाया गया

PCS Prelims Exam 2024 Latest News

पीसीएस प्रीमियम परीक्षा का इंतजार कर रहा है। अभ्यर्थियों के लिए पीसीएस चयन आयोग की तरफ से काफी बड़ी अपडेट देखने को मिल रही है। जो भी अभ्यर्थी इस बार पीसीएस के प्रीमियम का एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। उनके लिए यह न्यूज़ जानना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। इसके अलावा परीक्षा कंडक्ट कराने वाले अध्यक्ष को पद से हटा दिया गया है। परीक्षा अध्यक्ष को पद से हटाने का कारण क्या था। इसके बारे में भी सारी जानकारी इसलिए के माध्यम से आप लोगों के साथ साझा किया जा रहा है।

UPPCS Notification 2024 Big Update

Uttar Pradesh PCS notification 2024 के माध्यम से 163 पदों पर पीसीएस की परीक्षा करवाई जा रही है। इस पद के लिए लाखों अभ्यर्थियों ने अपना आवेदन करके सम्मिलित होने की उम्मीद जताई है। यूपीपीसीएस नोटिफिकेशन के बारे में बात करने से पहले परीक्षा अध्यक्ष को पद से क्यों हटा दिया गया इसके बारे में जान लेते हैं। जैसा कि आप लोगों को पता ही होगा इस बार लगातार पेपर लीक की खबर सारी सोशल मीडिया पर फैल रही है। एक के बाद एक पेपर लीक होते जा रहे हैं। पहले टेट का पेपर लीक हुआ। इसके तुरंत बाद Uttar Pradesh Police Constable Exam Paper Leak यहां पर भी मामला रुका नहीं। इसके बाद भी RO ARO Paper Leak हो गया। इस वजह से परीक्षा कंडक्ट कराने वाले अध्यक्ष को पद से हटाना पड़ा।

UPPCS Pre Exam Date 2024 Postponed

उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा स्थगित को लेकर सारे सोशल मीडिया पर बात फैल रही है। आपने भी कहीं ना कहीं पीसीएस परीक्षा स्थगित की जानकारी सोशल मीडिया पर देखी होगी। आप सब लोगों की जानकारी के लिए बता दे की उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग का कहना है। कि हमने पीएससी परीक्षा स्थगित को लेकर कोई भी नोटिफिकेशन नहीं जारी किया है। यह नोटिफिकेशन कुछ लोगों की लापरवाही की वजह से सारे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। हमारी तरफ से कोई भी नोटिफिकेशन जारी किया जाता है तो वह ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से जारी किया जाएगा। इस नोटिस के आधार पर जो अभ्यर्थी परीक्षा स्थगित की जानकारी फैला रहे हैं। उनकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक फेक नोटिस है इस नोटिस को लोकसभा आयोग ने फेक नोटिस बताया है।

UPPCS Admit Card 2024 Today News

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा पीसीएस की परीक्षा 17 मार्च को संपन्न कराई जाएगी। जो भी अभ्यर्थी पीसीएस की तैयारी काफी दिनों से कर रहे थे उनको परीक्षा के एडमिट कार्ड का इंतजार है। परीक्षा का एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक पीसीएस का एडमिट कार्ड जारी नहीं किया गया है लेकिन जल्द से जल्द परीक्षा से 5 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा। जैसे ही पीसीएस का एडमिट कार्ड जारी किया जाता है। तुरंत ही हमारी वेबसाइट के माध्यम से जानकारी उपलब्ध करा दी जाएगी। इसके अलावा पीएससी परीक्षा स्थगित को लेकर कोई भी ऑफिशल नोटिस लोकसभा आयोग की तरफ से जारी किया जाता है। इसकी जानकारी भी आपको हमारे वेबसाइट के माध्यम से जल्द से जल्द मिल जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post