BPSC TRE 3.0 ADMIT CARD 2024 : बिहार शिक्षक भर्ती बोर्ड का एडमिट कार्ड हुआ जारी,करें डाउनलोड

BPSC TRE 3.0 ADMIT CARD 2024 : बिहार शिक्षक भर्ती बोर्ड का एडमिट कार्ड हुआ जारी,करें डाउनलोड

BPSC TRE 3.0 Admit Card 2024: बीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए काफी बड़ी खबर आ चुकी है। बिहार शिक्षक भर्ती 3.0 के लिए एडमिट कार्ड आज से आप डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे दिए गए प्रक्रिया को फॉलो करके आप बिहार शिक्षक भर्ती तीसरे चरण के एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे।

BPSC TRE ADMIT CARD 2024 DOWNLOAD

बीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए काफी बड़ी खबर देखने को मिल चुकी है। बिहार शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण में परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी हो चुका है। जो अभ्यर्थी बिहार शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना चाहते हैं। वे सभी उम्मीदवार बिहार शिक्षक भर्ती 3.0 के ऑफिसियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के लिए नीचे पूरी प्रक्रिया दी गई है।

BPSC TRE 3.0 ADMIT CARD 2024: बिहार शिक्षक भर्ती तीसरे चरण का एडमिट कार्ड इस तरह कर पाएंगे डाउनलोड

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज से यानी 7 मार्च से डाउनलोड होना शुरू हो गए हैं। एडमिट कार्ड में आवंटित परीक्षा केंद्र कोड के रूप में दर्ज किया गया है। जिसमें केंद्र कोड और जिला का नाम दिया गया है परीक्षा केंद्र कोर्ट के संबंध में विस्तृत जानकारी 12 मार्च से उपलब्ध करा दी जाएगी। हालांकि अभ्यर्थी 14 मार्च तक एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे।

BPSC TRE 3.0 EXAM DATE 2024 : इस दिन होगी बिहार शिक्षक भर्ती की परीक्षा

आपको बताने की आयोग के द्वारा जारी आज सूचना के मुताबिक Bihar Shikshak Bharti की परीक्षा 15 मार्च को आयोजित की जाएगी। और 16 मार्च को निर्धारित परीक्षा को अपरिहार्य कर्म से स्थगित कर दिया गया है। अब परीक्षा को 15 मार्च को ही आयोजित किया जाएगा।

इस प्रकार डाउनलोड कर सकते हैं बिहार शिक्षक भर्ती तीसरा चरण का एडमिट कार्ड : bpsc tre 3.0 Admit Card 2024

  • बिहार शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी को सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा।
  • उसके बाद बिहार टीचर एडमिट कार्ड लिक वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपके सामने एक नया इंटरफेस खुलकर आ जाएगा।
  • यहां मांगी गई जानकारी को भरकर सबमिट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • अब इसके बाद अभ्यर्थियों के सामने एडमिट कार्ड देखने को मिल जाएगा। जिसे अभ्यर्थी आसानी पूर्वक डाउनलोड कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post