BIHAR COMMUNITY HEALTH OFFICER : कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पदों पर नहीं होगी भर्ती, जारी किया‌ नोटिस

BIHAR COMMUNITY HEALTH OFFICER : कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पदों पर नहीं होगी भर्ती, जारी किया‌ नोटिस

Government job vacancy 2024 cancel: आपको बता दें कि स्टेट हेल्थ सोसायटी बिहार की ओर से कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। जिसमें बताया गया था की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे हालांकि अब लेटेस्ट जानकारी देखने को मिल रही है। कि अधिकारी के नोटिस के अनुसार कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पद पर होने वाली भर्ती को रद्द दिया है।

आपको बता दे की जारी होने वाली नोटिस में लिखा है। कि कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 रिक्त पदों का विरुद्ध प्रकाशित विज्ञापन को अपरिहार्य कारणवश रद्द किया गया है।

हालांकि अब इन पदों पर भर्ती फिर से शुरू होगी या फिर नहीं इस बारे में बात की जाए। तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट shs.bihar.gov.in पर कुछ समय बाद भर्ती प्रक्रिया जारी कर दी जाएगी। हालांकि इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है। कि वह समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट पर इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को चेक करते रहें।

आपको बता दे की भर्ती में जारी किए गए नोटिस में पहले ही बताया गया था। कि कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पदों पर भर्ती कांटेक्ट के आधार पर कराई जाएगी। हालांकि इस पर सैलरी 40000 रुपए प्रति माह तय की गई थी। परंतु अब भर्ती प्रक्रिया को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है।

कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पर जारी नोटिस करें ऐसे चेक

  • कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पर जारी किए गए। नोटिस को चेक करने के लिए अभ्यर्थी को स्टेट हेल्थ सोसायटी बिहार की ऑफिशल वेबसाइट shs.bihar.gov.in पर जाना पड़ेगा।
  • और फिर होम पेज पर नोटिस बोर्ड वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद आपको Cancellation Notice for the post of recruitment of Community Health Oflicer at Health वाले ऑप्शन पर क्लिक करना पड़ेगा।
  • और फिर नोटिस आपके सामने होगा जिसमें विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post