Bank Of Baroda Vacancy 2024 : बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती 2024 का नोटिफिकेशन हुआ जारी, बिना परीक्षा होगा चयन

Bank Of Baroda Vacancy 2024 : बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती 2024 का नोटिफिकेशन हुआ जारी, बिना परीक्षा होगा चयन

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इसके भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म को भी शुरू कर दिए गए हैं। जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 मार्च तक रख दी गई है। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती 2024 के लिए प्रतीक्षा करने वाले उन सभी बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए यह काफी महत्वपूर्ण जानकारी हैं । हाल ही में इस भर्ती के बारे बात किया जाए तो बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जारी किए गए यह नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म को ऑफलाइन मोड में लिया जाएगा। यह ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया 1 मार्च से ही शुरू कर दी गई थी जिसके लिए आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 22 मार्च तक रख दी गई है यदि आप भी इस भर्ती के योग्यता रखते हैं तो आप भी अंतिम तिथि के पहले ही आवेदन फॉर्म को सबमिट कर दे ।

Bank Of Baroda Vacancy 2024 Apply fee : बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उन सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लगेगा। इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन का फॉर्म विभाग तक पहुंचा सकते हैं। 

Bank Of Baroda Vacancy 2024 Age limit: बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

यह भर्ती के लिए ऑफलाइन मोड़ में आवेदन करने वाले उन सभी अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा (Minimum Age) 21 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा(Maximum Age) 45 वर्ष तक रखी गई है । इसके अलावा जो भी बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी है तो उनके लिए अधिकतम आयु सीमा ( maximum Age) 65 वर्ष तक रखी गई है। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती शैक्षिक योग्यता

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती 2024 के लिए ऑफलाइन मोड़ में आवेदन करने वाले उन सभी अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है । इस भर्ती में दो प्रकार के पद को रखे गए हैं । जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता भी भिन्न-भिन्न है। इसी लिए अगर आप यह शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी हुई संपूर्ण जानकारी डिटेल में प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर के यह अधिसूचना को डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड करने के बाद यहां सूचना को ध्यानपूर्वक पढ़े जिससे शैक्षणिक योग्यता के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया 

Bank Of Baroda Vacancy 2024 के लिए आवेदन करने वाले उन सभी अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यूडॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा। 

Bank Of Baroda Vacancy 2024 offline apply : बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

यह भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा करना होगा इसके लिए सबसे पहले आपको इस विभाग के ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा। उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को यहां से डाउनलोड करना होगा । 

फिर उसके बाद आपको ऑफलाइन आवेदन फार्म को प्रिंट आउट करवाना होगा । याद रखें की आवेदन फार्म को भरने से पहले अधिसूचना की जानकारी को एक बार अवश्य चेक करना ना भूले। उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ध्यान पूर्वक भरे। 

फिर उसके बाद आवेदन फार्म को ठीक से भरने के बाद आवश्यक डॉक्यूमेंट आदि की फोटो कॉपी को साथ में लगा कर उसे उसके बाद पासपोर्ट साइज फोटो भी आवेदन फार्म में लगा करके लगाना है और सिग्नेचर की जगह सिग्नेचर करके लाना है। 

फिर यहा पर आवेदन फार्म को सफलतापूर्ण कंप्लीट करने के बाद भरे हुए आवेदन फार्म को लिफाफे में डालने के बादविभाग के द्वारा दिए गए एड्रेस पर निर्धारित समय तिथि के पहले ही भेज देना है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post