UPSSSC NEW VACANCY 2024: UPSSSC आयोग ने 12000 से अधिक नए पदों पर विज्ञापन जारी

UPSSSC NEW VACANCY 2024: UPSSSC आयोग ने 12000 से अधिक नए पदों पर विज्ञापन जारी

UPSSSC NEW VACANCY 2023: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 12000 नए पदों पर विज्ञापन को लेकर बड़ी खबर दी है। अगर आप उत्तर प्रदेश अनिष्ट सेवा चयन आयोग के माध्यम से जारी की जाने वाली नई भर्तियों का इंतजार कर रहे हैं। तो आपके लिए यहां काफी खुश कर देने वाली बात होगी कुछ पदों पर भर्ती का विज्ञापन भी जारी हो चुका है। और वहीं पर कुछ पदों पर विज्ञापन आना अभी शेष है। और यह सभी विज्ञापन जो जारी किए गए हैं यह PET 2023 के आधार पर है। ऐसे में यह खबर समस्त अभ्यर्थियों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। अगर आप उत्तर प्रदेश प्रारंभिक आद्रता परीक्षा 2023 के एग्जाम में सम्मिलित हुए थे और आप इसमें उत्तीर्ण हुए हैं। तो आपके लिए या भर्ती काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। और हजार से अधिक पदों पर नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। और आने वाली भर्तियों की सूचना इस पोस्ट के माध्यम से बताई जाने वाली है।

UPSSSC नई भर्तीयों को लेकर ताजा खबर जारी ( UP SSSC NEW VACANCY 2024 LATEST NEWS UPDATE)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से नई भर्तियों का विज्ञापन जारी होने जा रहा है आप सभी अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 12000 से अधिक पदों पर इस बार पेट 2023 के माध्यम से भर्ती करने जा रहा है और हाल ही में जो भर्ती जारी की गई है वह आयुर्वेदिक विभाग में फार्मासिस्ट के 1002 पदों पर भारती का विज्ञापन जारी किया गया है अध्यनिष्ठ सेवा चयन आयोग की ओर से आयुर्वेदिक विभाग के फार्मासिस्ट के लिए पूरी तरह से विज्ञापन घोषित हो चुका है इसके अनुसार इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 फरवरी से शुरू हो जाएगी और आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना ऑनलाइन आवेदन दर्ज कर सकते हैं। और इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 3 मार्च तक होंगे जबकि शुल्क समायोजन का आवेदन में संशोधन 11 मार्च तक किया जा सकता है। आयोजन के सचिव एवं सक्सेना की तरफ से बताया गया कि अभ्यर्थियों की शॉर्ट लिस्टिंग उनकी प्रारंभिक अर्थ का परीक्षा 2023 के अंकों के आधार पर की जाएगी। इस भर्ती के लिए वही अभ्यर्थी फॉर्म को भर सकेंगे जिन्होंने पेट 2023 के एग्जाम को उत्तरायण किया होगा। और इसके लिए ₹25 आवेदन शुल्क आपको देना पड़ेगा।

UPSSSC आयोग अभी और भर्तीयों का विज्ञापन जारी करेगा( UPSSSC NEW Vacancy Latest Update)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से नई भर्तियों का विज्ञापन जारी होने जा रहे हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अभी कम से कम 10 से 12000 पदों पर विज्ञापन जारी करने जा रहा है। और आप सभी को बता दिया जाए कि समूह ग के पदों पर या भारती का विज्ञापन जारी किया जाएगा और लाखों उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन कर सकेंगे‌। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग इस भर्ती के विज्ञापन पेट 2023 के आधार पर किया जाएगा हालांकि आप सभी अभ्यर्थियों को परीक्षा की तैयारी करने की आवश्यकता है। क्योंकि ढेर सारे विज्ञापन अब देखने को मिलने वाले हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post