UPSESSB TGT PGT EXAM: यूपीटीईटी टीजीटी पीजीटी के लिए दोबारा होंगे आवेदन एग्जाम होगा,इसी माह

UPSESSB TGT PGT EXAM: यूपीटीईटी टीजीटी पीजीटी के लिए दोबारा होंगे आवेदन एग्जाम होगा,इसी माह

UPSESSB TGT PGT EXAM: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रयागराज के माध्यम से टीजीटी पीजीटी भर्ती का विज्ञापन जुलाई 2022 में जारी किया गया था यदि आप टीजीटी पीजीटी के परीक्षा की तिथि का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है यूपी टीजीटी और पीजीटी परीक्षा के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर काफी महत्वपूर्ण अपडेट निकाल कर आ रहा है। टीजीटी पीजीटी एग्जाम डेट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आप सभी लोगों को जानना आवश्यक है। इसकी पूरी जानकारी इस लेख के माध्यम से आपके साथ साझा की गई है।

टीजीटी पीजीटी आवेदन प्रक्रिया को फरवरी माह से शुरू करने पर बड़ी खबर ( UPSESSB TGT PGT EXAM LATEST NEWS )

अप टीजीटी पीजीटी परीक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रयागराज के माध्यम से दोबारा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के संबंध में काफी महत्वपूर्ण जानकारी निकाल कर आ रही है इस खबर के माध्यम से आपको बताया जा रहा है कि टीजीटी पीजीटी की परीक्षा के लिए नए आयोग के द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है अप टीजीटी और पीजीटी परीक्षा फरवरी माह में न होकर मार्च में हो सकती है और फरवरी में UP TGT PGT के लिए दोबारा से आवेदन के लिए पोर्टल ओपन किया जा सकते हैं और फरवरी में दोबारा अभ्यर्थी टीजीटी पीजीटी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यह परीक्षा आयोजित होगी पुराने आवेदकों के लिए ( UP TGT PGT EXAM LATEST NEWS TODAY )

यदि आप भी TGT और PGT भर्ती के लिए दोबारा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के लिए परेशान है तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है आपको फिलहाल परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है टीजीटी पीजीटी भर्ती के लिए आयोग द्वारा फिर से आवेदन प्रक्रिया नहीं शुरू होगी पुराने आवेदकों को एग्जाम में बैठने का मौका मिलेगा नए आवेदक को मौका इस बार नहीं दिया जाएगा क्योंकि या पुरानी भर्ती है जिन भर्तियों में फॉर्म भर दिए गए हैं। यह परीक्षा उन्हें अभ्यर्थियों के लिए आयोजित की जाएगी दोबारा से विंडो ओपन नहीं किया जाएगा। और परीक्षा कब से शुरू होगी इसकी भी जानकारी नीचे दी गई है।

इस माह से होगी यूपी टीजीटी पीजीटी की परीक्षा ( UPSESSB TGT PGT EXAM LATEST UPDATE TODAY)

आपको बता दे की UP TGT PGT परीक्षा के लिए नई जानकारी देखने को मिल रही है उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि की घोषणा फरवरी माह में की जाएगी और फरवरी माह में ही अभ्यर्थियों का या इंतजार खत्म होते दिखाई देगा और फरवरी माह में या भी क्लियर कर दिया जाएगा की टीजीटी पीजीटी भारती के लिए परीक्षा को कब शुरू किया जाएगा नई शिक्षा सेवा चयन आयोग के माध्यम से ही यह टीजीटी पीजीटी भर्ती की परीक्षा कराई जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post