UPPSC RO ARO भर्ती परीक्षा रद्द पर अचानक आया आयोग का आदेश

UPPSC RO ARO भर्ती परीक्षा रद्द पर अचानक आया आयोग का आदेश 

UP NEWS : आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से सहायक शिक्षक अधिकारी तथा समीक्षा अधिकारी परीक्षा रद्द को लेकर काफी बड़ी खबर देखने को मिल रही है। पूरी जानकारी आज के इस लेकर माध्यम से आपको बताई जाने वाली है। हालांकि 11 फरवरी को समीक्षा अध्याय तथा सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा को आयोजित किया गया था। लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले ही पेपर लीक हो गया और अभ्यर्थियों के द्वारा या एक बड़ा दावा किया जा रहा है। की परीक्षा के पहले ही पेपर को लिख कर दिया गया था। समीक्षा का तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2024 की प्रारंभिक परीक्षा 11 फरवरी 2024 को आयोजित की गई थी। हालांकि एग्जाम शुरू होने से पहले ही पेपर को लिख कर दिया गया कुछ हाथों के द्वारा हालफनामा के साथ इस पेपर लीक के साक्ष्यो को भी देखा जा सकता है। लेकिन समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा को लेकर काफी बड़ी खबर देखने को मिली है। पूरी जानकारी इस लेकर माध्यम से पेपर लीक के मामले के बारे में बताई गई है।

UPPCS RO ARO परीक्षा को रद्द करने के लिए डटे रहे अभ्यर्थी ( UPPSC RO ARO EXAM LATEST NEWS UPDATE )

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से समीक्षा क्या तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा को रद्द करने के लिए अभ्यर्थी बीते बुधवार को भी अभ्यर्थी प्रयागराज के पत्थर गिरजाघर के नीचे धरना प्रदर्शन करते रहे। हाथों में तकिया लिए छात्रों के द्वारा दोबारा परीक्षा कराने के लिए मांग की जा रही थी। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की या धरना प्रदर्शन 11 फरवरी के बाद से लगातार आज तक चल रहा है। समीक्षा करें तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा को रद्द करने के लिए काफी अभ्यर्थी एक साथ होकर धर्म प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि अब सरकार के द्वारा भी परीक्षा रद्द करने के लिए मन बना लिया गया है। इसके अलावा बहुत सारे पुख्ता सबूत भी मिले हैं। जिसके आधार पर या कहा जा रहा है। की परीक्षा रद्द को लेकर बहुत जल्द बड़ा फैसला देखने को मिलेगा।

UPPCS RO ARO परीक्षा रद्द पर आया अचानक बड़ा फैसला ( UPPSC RO ARO Cancelled News )

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से समीक्षा क्या तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा को लेकर अचानक काफी बड़ा फैसला देखने को मिला है। इसके आधार पर कहा जा रहा है की परीक्षा को रद्द किया जाएगा। हालांकि जिस प्रकार से सिपाही भर्ती परीक्षा को रद्द किया गया। ठीक उसी प्रकार से अचानक समीक्षा क्या तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा को शासन स्तर से जल्दी से जल्द फैसला देखने को मिल जाएगा। हालांकि परीक्षा रद्द अभी तक नहीं हुई है लेकिन उम्मीद की जा रही है। कि बहुत जल्द परीक्षा को रद्द कर दिया जाएगा इस परीक्षा को रद्द होने के पूरे असर देखने को मिल रहे हैं। समीक्षा अध्याय तथा सहायक समीक्षा अधिकारी पेपर लीक को लेकर ढेर सारे अभ्यर्थियों के द्वारा सबूत भी भेजे गए हैं। और अभ्यर्थियों द्वारा शासन स्तर और आयोग को स्वच्छ भी पहुंच गए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post