UPPSC RO ARO परीक्षा को लेकर सीएम योगी ने किया डायरेक्ट फैसला, पेपर हुआ रद्द RO ARO LATEST NEWS

UPPSC RO ARO परीक्षा को लेकर सीएम योगी ने किया डायरेक्ट फैसला, पेपर हुआ रद्द RO ARO LATEST NEWS 

UPPCS RO ARO LATEST NEWS: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के लिए परीक्षा को 11 फरवरी 2024 को आयोजित किया गया था। हालांकि 11 फरवरी को इसकी परीक्षा आयोजित की गई थी। परंतु उसके दूसरे दिन यानी 12 फरवरी को पेपर लीक की जानकारी अभ्यर्थियों के द्वारा दी गई आप सभी को बता दिया जाए की जिन अभ्यर्थियों ने सहायक समीक्षा अधिकारी तथा समीक्षा अधिकारी के भर्ती के लिए परीक्षा दिया है उन सभी अभ्यर्थियों के लिए या खबर जानी बेहद आवश्यक है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश शासन कार्मिक अनुभव की तरफ से एक विज्ञप्ति जारी की जा चुकी है। और इस विज्ञप्ति के आधार पर पेपर रद्द की संभावना काफी ज्यादा बढ़ चुकी है पूरी जानकारी आज के इस लेख के माध्यम से आपको नीचे बताई गई है।

UPPCS RO ARO EXAM LATEST UPDATE TODAY : आरओ एआरओ पेपर रद्द को लेकर बड़ी खबर

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती पेपर लीक को लेकर काफी बड़ी खबर देखने को मिल रही है। हालांकि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा दिनांक 11 फरवरी को समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा को संपन्न कराया गया था। सहायक समीक्षा अधिकारी व समीक्षा अधिकारी की परीक्षा में पेपर लीक जैसी घटनाएं हुई है। यदि जो अभ्यर्थी इसके बारे में बताना चाहता है। वह इसकी पूरी जानकारी जैसे नाम तथा पूरा पता और साक्षी सहित कार्मिक तथा नियुक्ति विभाग के आधिकारिक मेल पर पूरी जानकारी भेज सकते हैं जो की 27 फरवरी तक अपना सच प्रस्तुत कर सकते हैं। हालांकि लोक सेवा आयोग के माध्यम से जांच पड़ताल तो चल ही रही है। लेकिन शासन स्तर से भी इस मामले पर संज्ञान लिया गया है।

UPPSC RO ARO Paper Leak Latest News

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से यह काफी बड़ी जानकारी निकाल कर आ चुकी है। कि आप शासन स्तर और लोक सेवा आयोग दोनों की तरफ से समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी पेपर के लिए जांच पड़ताल बहुत तेजी से की जाएगी। कभी भी काफी बड़ा फैसला देखने को मिल सकता है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि लोक सेवा आयोग को पेपर रद्द के निर्देश भी दिए जा सकते हैं। और अभ्यर्थियों का 26 फरवरी को महा पंचायत आयोजित होने वाला है। यह मन पंचायत प्रयागराज में आयोजित किया जाएगा। इसमें कई प्रतियोगी छात्र सम्मिलित किए जाएंगे। इसके अलावा लोकसभा आयोग में अभ्यर्थियों का धरना अभी जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post