UPPSC RO ARO EXAM CANCEL 2024 : RO ARO का पेपर हुआ निरस्त,सीएम योगी का अंतिम फैसला जारी

UPPSC RO ARO EXAM CANCEL 2024 : RO ARO का पेपर हुआ निरस्त,सीएम योगी का अंतिम फैसला जारी

UPPSC RO ARO EXAM CANCEL UPDATE : यूपी लोक सेवा आयोग की तरफ से हाल ही में खबर आई है कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा आयोजित कराई जाने वाली उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा आधिकारिक की आयोजित कराई जाने वाली RO ARO की परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। सभी उम्मीदवारों के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने देखने को मिल रही है। आप सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि समीक्षा अधिकारी हम सहायक समीक्षा अधिकारी के 11 फरवरी 2024 को परीक्षा का आयोजन कराया गया था। जिसका पेपर रद्द होने की काफी ज्यादा संभावनाएं नजर आ रही थी।

UPPSC RO ARO EXAM CANCEL होगा या नहीं ? 

आप सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा की आयोजन से पहले इस पेपर को लिख कर दिया गया था। इस पेपर को लिख होने की सभी उम्मीदवार प्रारूप भी दिख रहे हैं। मगर विभाग अभी तक संतुष्ट नहीं हुआ है। कि समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की सच में परीक्षा लीक हुई है। अभ्यर्थियों को हम बता दें कि लोक सेवा आयोग पर बहुत दबाव बढ़ गया है। आयोग इस परीक्षा के पेपर के लीक होने की सभी जानकारी को बहुत ही अच्छी तरीके से जांच कर रहा है। हालांकि अभी तक कोई निष्कर्ष विभाग निकल नहीं पाया है। 

UPSSC RO ARO की परीक्षा रद्द होने पर लोक सेवा आयोग ने उठाई बड़े कदम

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से काफी सारे उम्मीदवार यही मांग कर रहे हैं। कि 11 फरवरी को हुई परीक्षा को निरस्त कर करके एक दूसरी परीक्षा का आयोजन कराया जाए। जिससे कि सभी उम्मीदवारों को न्याय मिल सके। क्योंकि सोशल मीडिया पर न्यूज़ यही बताई जा रही है। कि काफी सारे उम्मीदवारों के साथ अन्याय किया जा रहा है। और इस परीक्षा के प्रश्न पत्र पहले से ही जारी कर दिए गए थे। काफी सारी उम्मीदवारों ने यह कहा है। कि जब तक हम इस धरना प्रदर्शन को बंद नहीं करेंगे। तब तक लोग सेवा आयोग की तरफ से समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा रद्द नहीं की जाएगी। 

यूपीएससी आरओ एआरओ परीक्षा के लिए नई खबर

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से आयोजित करने जाने वाली भर्ती की परीक्षा रद्द होने के लिए विभाग बहुत ही जल्द बड़ी अधिसूचना जारी करेगा हालांकि अभी तक इसके रद्द होने की संपूर्ण तरीके से खबर नहीं आई है। मगर सोशल मीडिया पर न्यूज़ वायरल हो रही है। कि इसके परीक्षा को निरस्त होने के लिए बहुत ही जल्द अधिक सूचना जारी की जाएगी। विभाग में हमें यह बताया है। कि 2 मार्च तक सभी उम्मीदवार अपने अपने परीक्षा के लीक होने के सत्यापन करेंगे। उसके बाद भर्ती विभाग की तरफ से परीक्षा के रद्द होने का आदेश पारित किया जाएगा। इसके बाद परीक्षा की नई तिथि जारी होगी। अभी अभी तक विभाग की तरफ से कोई सूचना जारी नहीं हुई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post