UPPSC RO ARO EXAM CANCELLED : आरओ तथा एआरओ परीक्षा रद्द पर , सीएम योगी का सख्त ऐलान जारी

UPPSC RO ARO EXAM CANCELLED : आरओ तथा एआरओ परीक्षा रद्द पर , सीएम योगी का सख्त ऐलान जारी

UPPCS RO ARO EXAM CANCELLED : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से कराई गई समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती की परीक्षा रद्द को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से काफी बड़ी अपडेट देखने को मिल रही है। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि अभी-अभी यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। और सभी परियों की यह परीक्षा पूर्णता रद्द की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से भी यह बताया गया है। कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की जो परीक्षा रद्द की गई है। इसमें जो भी अभ्यर्थी संदिग्ध पाए गए हैं। उन सभी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से यह भी बताया गया है। कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आगामी परीक्षा को 6 माह के भीतर ही कर दी जाएगी।

UPPSC RO ARO EXAM LATEST UPDATE TODAY 

यूपी लोक सेवा आयोग की तरफ से 11 फरवरी 2024 को समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा सम्पन्न कराई गई। हालांकि परीक्षा के बाद पता चला कि इसका पेपर भी लीक हो चुका था। इस परीक्षा को भी रद्द करने के लिए अभ्यर्थी लगातार मांग कर रहे हैं। लेकिन लोक सेवा आयोग के संज्ञान में अभी यह मामला है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से समीक्षा और सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती मामले में जो जांच चल रही है। उसे पर आयोग जल्द ही काफी बड़ा निर्णय लेगा अब उम्मीद यही की जा रही है। कि जिस तरह से यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा को निरस्त कर दिया गया है। इसी प्रकार से समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती की परीक्षा को भी निरस्त किया जा सकता है। युवाओं के पक्ष में इस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फैसला दे रहे हैं उन्होंने यह भी कहा है कि अभ्यर्थियों की मेहनत बेकार नहीं जाएगी।

UPPSC RO ARO EXAM CANCELLED Latest News ( आरओ एआरओ की परीक्षा होगी रद्द ) 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के तरफ से समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के एग्जाम कैंसिल को लेकर ताजी खबर देखने को मिल रही है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा को किसी भी वक्त खारिज किया जा सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से इस संबंध में बहुत ही जल्द बड़ा आदेश देखने को मिल जाएगा। जिस तरह से यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा को आज रद्द कर दिया गया है। और शासन स्तर से आदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड को दिया गया है। हालांकि इस प्रकार से ही शासन स्तर का आदेश समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा को रद्द करने के लिए लोक सेवा आयोग को दिया जा सकता है। हालांकि अभी तक अभ्यर्थियों को आप तथा एआरओ भर्ती परीक्षा रद्द होने का इंतजार बना हुआ है। जल्द ही इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से काफी बड़ा फैसला देखने को मिलेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post