UPPSC RO ARO EXAM 2024 : आरओ एआरओ की परीक्षा रद्द हुई योगी सरकार का अंतिम फैसला

UPPSC RO ARO EXAM 2024 : आरओ एआरओ की परीक्षा रद्द हुई योगी सरकार का अंतिम फैसला

UPPSC RO ARO EXAM 2024 : आरओ एआरओ की परीक्षा देकर जितने भी उम्मीदवार इस भर्ती की परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे थे। उन सभी के लिए बहुत ही बड़ी खबर सामने आ चुकी है। क्योंकि हाल ही में लोक सेवा आयोग की तरफ से समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा को रद्द करने के लिए बहुत ही बड़ी खबर जारी हुई है। हमारे योगी सरकार जी ने इसकी परीक्षा को रद्द करने के लिए दिया बयान जाने क्या सच में रद्द हुई है। समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षाएं। 

UPPSC RO ARO TODAY LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी इस भर्ती की परीक्षा को रद्द होने के लिए कई दिनों से अभ्यर्थियों ने धरने का इस्तेमाल भी किया की उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा कराई जाने वाली समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा को रद्द करने का एलान सरकार कर दे। क्योंकि इसकी परीक्षा होने के पहले ही इसके पेपर लीक हो चुके थे। जिससे कि सभी अभ्यर्थी बहुत ही नाराज हो गए थे। उन्होंने विभाग के विरुद्ध अपने-अपने करना में दिखे और सभी अभ्यर्थी पेपर लीक होने की वजह से पेपर को रद्द करने की विभाग से मांग कर रहे हैं। 

UPPSC RO ARO EXAM CANCELLED

प्लीज लोक सेवा आयोग की तरफ से यह खबर प्राप्त हुई है। कि अभी तक इसकी परीक्षा को निरस्त करने के लिए कोई खास वजह नहीं मिल पाई है। इसलिए इसकी परीक्षा को निरस्त करने के लिए देरी की जा रही है। मगर आपको बता दें कि विभाग को जल्द ही इसके पेपर लीक होने की खबर प्राप्त हो जाएगी। और इसकी परीक्षा को लिख कर दिया जाएगा। इसके बाद समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा दोबारा से आयोजन कराए जाने का ऐलान किया जाएगा। 

UPPSC RO ARO STUDENT NEWS 

आप सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि जितने भी उम्मीदवारों ने लोक सेवा आयोग के खिलाफ धरने का प्रबंध किया था। उन सभी उम्मीदवारों ने उनके बीच रास्ते में आने वाले सभी पुलिस कर्मचारियों को धक्का मुक्की भी की है। इसलिए विभाग उन सभी से नाराज है। मगर जब तक उन उम्मीदवारों को न्याय नहीं मिल जाता है। तब तक वह नहीं मानेंगे मगर सबसे बड़ी बात यही है। की समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की भर्ती की परीक्षा निरस्त कर दी जाए। तो कई सारे उम्मीदवारों के सवाल भी उठ रहे हैं। जो कि नीचे दिए गए हैं। 

UPPSC RO ARO EXAM CANCELLED LATEST NEWS

समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा लोक सेवा आयोग के द्वारा कराई गई थी। जिसकी परीक्षा की आयोजन के पहले ही कहा जा रहा है। कि इसके पेपर लीक हो गए थे। और कई सारे उम्मीदवारों में तो यही कहा है। कि इस पेपर के लीक होने का कारण विभाग से जुड़े बहुत करीबी लोग ही हैं। जिन्होंने उनकी परीक्षा के पेपर को लीक किया है। इसीलिए सभी उम्मीदवार इसकी परीक्षा को रद्द करने का बयान दे रहे हैं। इसके अलावा अभ्यर्थी यह बात बोल रहे हैं। कि जब सरकार उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के पेपर लीक होने के बाद उसकी परीक्षा को निरस्त कर सकती है। तो हमारे पेपर लीक होने के बाद हमारे परीक्षा को रद्द क्यों नहीं किया जा सकता है 


Post a Comment

Previous Post Next Post