UP TGT PGT EXAM 2024: यूपीजीटी पीजीटी की परीक्षा हुई रेद्द दोबारा भरना पड़ेगा अभ्यर्थियों का फॉर्म

UP TGT PGT EXAM 2024: यूपीजीटी पीजीटी की परीक्षा हुई रेद्द दोबारा भरना पड़ेगा अभ्यर्थियों का फॉर्म

UP TGT PGT EXAM NEWS : यदि आप भी अप टीजीटी पीजीटी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में सम्मिलित है। तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। इस भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रयागराज द्वारा परीक्षा तिथियां की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। तो आप सभी के लिए काफी बुरी खबर देखने को मिली है। दरअसल या खबर परीक्षा रद्द किए जाने को लेकर है। बता दे कि अभ्यर्थी के लिए अचानक से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा रद्द किए जाने के कारण भी सामने देखने को मिल रहे हैं। विस्तार पूर्वक इसकी जानकारी नीचे लेकर माध्यम से बताई गई है।

विधानसभा चुनाव के कारण यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा हुई रद्द ( UP TGT PGT EXAM DATE 2024 )

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा के लिए परीक्षा तिथियां की घोषणा जल्द किए जाने की खबर चल रही थी। लेकिन अचानक से खबर सामने आ रही है। की नई शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा को रद्द कर दिया है से वचन बोर्ड ने परीक्षा रद्द किए जाने का कारण भी अभ्यर्थियों के सामने रखा उन्होंने कहा कि अप्रैल माह में चुनाव आयोजित होने वाले हैं। जिसके चलते यूपी भर्ती परीक्षा को रद्द किया जा रहा है। अभ्यर्थियों को इस भर्ती के लिए दोबारा से आवेदन करना होगा।

UP TGT PGT EXAM DATE LATEST NEWS UPDATE TODAY

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा को लेकर चुनाव के चलते परीक्षा हुई। रद्द जाने पूरी खबर अभ्यर्थियों की परेशानी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हालांकि अभ्यर्थियों को परेशानी उस वक्त खत्म हो गई थी। जब उन्हें पता चला की वायरल खबर में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल अभ्यर्थियों को इस बात का पता उस वक्त चला जब उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रयागराज के आधिकारिक वेबसाइट पर यह सूचना देखने को नहीं मिली।

यूपी टीजीटी पीजीटी की परीक्षा इस दिन शुरू होने की है संभावना ( UP TGT PGT EXAM DATE LATEST UPDATE TODAY )

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों के सामने काफी बड़ी अपडेट देखने को मिल रही है। नई अपडेट यह निकलकर आ रही है। कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रयागराज के द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा के लिए परीक्षा तिथि की घोषणा जल्द की जा सकती है। हालांकि खुफिया जानकारी के अनुसार यह जानकारी मिली है कि अपडीजीटी पीजीटी की परीक्षा मार्च माह के अंत सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से इसकी कोई भी ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post