UP TEACHER VACANCY 2024 : 50 हजार पदों पर सुपर टेट के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, करें आवेदन

UP TEACHER VACANCY 2024 : 50 हजार पदों पर सुपर टेट के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, करें आवेदन

UP SUPER TET NOTIFICATION 2024: आप सभी को बताने की उत्तर प्रदेश में नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती के विज्ञापन जारी करने के लिए डीएलएड तथा बीटीसी के सभी अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश की राजधानी यानी लखनऊ के इको गार्डन में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 5 फरवरी से अभ्यर्थी नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए धरना प्रदर्शन जारी किए हुए हैं। हालांकि अभी तक अभ्यर्थियों की बात को सुनने के लिए कोई भी तैयार नहीं हुआ है। ऐसा सभी अभ्यर्थी कह रहे हैं हालांकि अभ्यर्थियों की तरफ से भी का ए मंत्रियों को ज्ञापन भी दिए जा चुके हैं। और बेसिक शिक्षा मंत्री को भी ज्ञापन दिया जा चुका है। हालांकि विधानसभा का घिराव भी किया गया लेकिन new teacher vacancy को लेकर अभी तक कुछ भी देखने को नहीं मिला है। लेकिन अब एक बड़ी जानकारी निकाल कर आ रही है और अभ्यर्थियों के लिए यह धरना प्रदर्शन सफल देखने को मिल रहा है। नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती को लेकर नीचे महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है। जिसे आप नीचे विस्तार पूर्वक जान सकते हैं।

यूपी नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती को लेकर लखनऊ की बड़ी खबर ( up primary teacher vacancy 2024 latest update today )

UP teacher vacancy 2024 को लेकर लखनऊ से सीधी बड़ी खबर देखने को मिल रही है। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि यूपी नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी में या देखने को मिल रहा है। कि यूपी में 50000 से अधिक पदों पर नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए विज्ञापन दिया जाएगा हालांकि यह खबर शासन स्तर से मिली जानकारी के अनुसार है। और बहुत ही जल नए आयोग के सदस्य और अध्यक्ष की नियुक्ति भी होने जा रही है। और जैसे ही नई शिक्षा सेवा चयन आयोग के सदस्य और अध्यक्ष की नियुक्ति होती है। उसके तत्पश्चात्यों नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती को लेकर सबसे बड़ा फैसला देखने को मिलेगा हालांकि नए आयोग के माध्यम से इस बार सभी शिक्षक भर्तीयों को देखा जाएगा। और अभ्यर्थियों का इंतजार पिछले 5 वर्षों से नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए बना हुआ है। और अभ्यर्थियों का Prathmik Shikshak Bharti 2024 के लिए धरना प्रदर्शन अनवरत लखनऊ में जारी है।

यूपी नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए इस दिन इंतजार होगा समाप्त ( UP Sarkari Teacher Vecancy 2024 Out Date ) 

यूपी प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए इंतजार बहुत जल्द समाप्त होने वाला है। हालांकि आप सभी की जानकारी के लिए भी बता दिया जाए कि यूपी में नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए लाखों अभ्यर्थी इंतजार कर रहे हैं। लाखों उम्मीदवारों के लिए यह खबर काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। हालांकि यूपी में up new teacher vacancy 2024 को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार नए आयोग के गठन के पास होने तक ही है। अभ्यर्थियों को यहां पर यह भी बता दिया जाए की यूपी में यानी उत्तर प्रदेश में नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती अचानक जारी की जा सकती है। नए आयोग के माध्यम से इस भारती को जारी किया जाएगा इसलिए सभी अभ्यर्थियों को अपनी तैयारी काफी मजबूत कर लेनी चाहिए। क्योंकि काफी दिनों बाद ही Prathmik Shikshak Bharti 2024 देखने को मिलेगी और फिर पता नहीं कब नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती देखने को मिलेगी यदि आपका डेट या सीटेट क्लियर है। तो आप शिक्षक भर्ती के लिए अपनी तैयारी कर सकते हैं और अपना आवेदन भी नहीं प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post