UP POLICE CONSTABLE PAPER 2024 : यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा हुआ रद्द, योगी आदित्यनाथ ने लिया फैसला

UP POLICE CONSTABLE PAPER 2024 : यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा हुआ रद्द, योगी आदित्यनाथ ने लिया फैसला

Uttar Pradesh Police Constable exam cancel

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे थे। क्योंकि यूपी पुलिस कांस्टेबल को लेकर या बताया जा रहा था। कि यूपी पुलिस कांस्टेबल का पेपर लीक हो गया था। और उसके बाद से अभ्यर्थी लगातार पेपर कैंसिल करने के लिए मांग कर रहे थे परंतु अब इसके लिए फैसला भी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा को लेकर काफी बड़ा अपडेट देखने को मिला है।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पेपर हुआ रद्द : Police Constable Exam Cancel

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि UP POLICE CONSTABLE BHARTI की परीक्षा को 17 से 18 फरवरी को कराया गया था। जिसमें से अभ्यर्थियों के द्वारा बताया जा रहा है। कि पेपर लीक किया गया था और इसी को देखते हुए सरकार के द्वारा पेपर लीक से जुड़ी काफी बड़ी अपडेट देखने को मिली है। हालांकि अभ्यर्थियों के द्वारा भी पेपर लीक को लेकर धरना प्रदर्शन भी किया जा रहा था कि पेपर को कैंसिल किया जाए। और दोबारा से पेपर आयोजित किया जाए हालांकि अभ्यर्थियों की लगातार मांग के दौरान अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से परीक्षा रद्द करने के लिए नोटिस दी गई है। और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी बताया है। की परीक्षा को रद्द करने के 6 महीने के अंदर ही दोबारा से उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल परीक्षा कराई जाएगी।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पेपर हुआ खारिज ( Police Constable Exam Cancel ) 

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर काफी बड़ा अपडेट देखने को मिल रहा है। क्योंकि उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए 17 से 18 फरवरी को चार पारियों में परीक्षा देखने को मिली है। परीक्षा होने के बाद या सामने आया कि यूपी पुलिस कांस्टेबल पेपर को ले किया गया। इसके बाद से अभ्यर्थियों के द्वारा लगातार यह मांग की जा रही थी। कि UP Police Constable exam 2024 को रद्द किया जाए। और अभ्यर्थियों की मांगों को पूरा करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल परीक्षा रद्द करने के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा जो 17 से 18 फरवरी को आयोजित की गई थी उन्हें रद्द किया जाता है। और आज से 6 महीने के भीतर अप पुलिस कांस्टेबल के लिए दोबारा से परीक्षा कराई जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post