UP Police Constable Exam Leak 2024 : क्या दोबारा से होगी यूपी पुलिस की परीक्षा , पेपर हुआ रद्द

UP Police Constable Exam Leak 2024 : क्या दोबारा से होगी यूपी पुलिस की परीक्षा , पेपर हुआ रद्द 

UP Police Constable Exam Leak 2024 : उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के 60,244 पदों पर आवेदन किए 50 लाख उम्मीदवारों को जानकारी के लिए बता दें कि जितने भी उम्मीदवारों ने उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा की सम्मिलित हुए थे। और उन्होंने अपनी परीक्षा पुरी की उन सभी के लिए बहुत ही बुरी खबर है। क्योंकि उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा लीक हो चुकी है। ऐसा कई सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है। यदि आप भी जानना चाहते हैं। इसकी संपूर्ण जानकारी दो नीचे लिखी गई लेख को ध्यानपूर्वक पढ़ें। 

क्या सच में यूपी पुलिस कांस्टेबल का पेपर लीक हुआ है ? 

जितने भी अभ्यर्थीयों के मन में यह सवाल उठ रहा है। कि क्या सच में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल का पेपर लीक हो गया है। तो हम उन सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि यह बात एकदम सही है। कि सभी उम्मीदवारों की दी गई परीक्षा को अब रद्द कर दिया जाएगा। क्योंकि 17 और 18 के दूसरी और पहली शिफ्ट के पेपर पहले से ही लीक हो चुके थे। और अब उन सभी उम्मीदवारों की परीक्षा बेकार हो जाएगी।

क्या दोबारा से होना चाहिए यूपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा ? 

यूपी police constable के पेपर लीक होने की खबर में हम आपको बता दें कि अभी तक विभाग की तरफ से कोई अधिसूचना प्राप्त नहीं हुई है। विभाग को सिर्फ इस बात का ज्ञान प्राप्त हुआ है। कि उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल का पेपर अलग-अलग टेलीग्राम चैनल पर कई घंटे पहले सेंड कर दिया गया था। इसलिए उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा रद्द कर दी गई है। हालांकि अभी तक इसकी दोबारा परीक्षा कराई जाने की खबर नहीं आई है। यदि खबर आती है। तो सर्वप्रथम आपको इसी प्रकार की लेख के माध्यम से तुरंत सूचित कर दिया जाएगा। 

UP Police Constable Exam रद्द जानें क्यों ? 

Uttar Pradesh police constable Bharti 2024 की परीक्षा रद्द होने की खबर में कई सारे उम्मीदवार तो सुसाइड करने के भी सोच रहे हैं। मगर उन सभी को बता दें कि यह आपका फाइनल परिणाम नहीं है। ऐसे में आप सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है। कि आप ऐसे गलत कदम ना उठाएं भर्ती बोर्ड की तरफ से दोबारा परीक्षा आयोजित कराई जाने की सूचना जल्द ही प्राप्त होगी। हालांकि कई सारे लोग पैसों के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के पेपर को बेच करके लाभ उठाना चाहते थे। मगर जिन्होंने पेपर खरीदा था। उन्होंने दूसरों के माध्यम से भेज भेज कर पेपर को लिख कर दिया था। 

पेपर लीक होने पर सभी उम्मीदवारों के लिए आवश्यक सूचना ? 

सभी महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों से अनुरोध है। कि कोई भी उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के पेपर को लीक होने की खबर पर किसी भी प्रकार के गलत कदम नहीं उठाएगा। आप सभी उम्मीदवारों से हम यही कहना चाहेंगे। की भर्ती बोर्ड को ट्विटर के माध्यम से जल्द से जल्द यह सूचना दी जाएगी। उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा का दोबारा से आयोजन जल्द से कराया जाए क्योंकि एक माह के बाद चुनाव होने के कारण उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा में देरी हो सकती है। इसलिए जल्द से जल्द भर्ती बोर्ड की तरफ से अनुरोध करेंगे की परीक्षा आयोजन की तिथि जारी कर दें।

Post a Comment

Previous Post Next Post