UP Police assistant operator Bharti Answer Key 2024: उत्तर प्रदेश पुलिस असिस्टेंट ऑपरेटर के पद के लिए उत्तर कुंजी हुई जारी।

UP Police assistant operator Bharti Answer Key 2024: उत्तर प्रदेश पुलिस असिस्टेंट ऑपरेटर के पद के लिए उत्तर कुंजी हुई जारी।

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग की तरफ से वर्कशॉप स्टाफ सिर और असिस्टेंट ऑपरेटर भर्ती 2022 के लिए उत्तर पूंजी जारी कर दी गई है। जो भी अभ्यर्थियों ने इस भर्ती परीक्षा में भाग लिया था वह अपने उत्तर कुंजी की जांच करने के लिए तुरंत ही इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के या इस पेज में दी गई नीचे लिंक पर क्लिक करके आप अपने उत्तर कुंजी की जांच कर सकते हैं। वाइन साथ ही साथ दोस्तों हम आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेटर भर्ती पद की उत्तर कुंजी पर ऑब्जेक्शन दिनांक 1 मार्च 2024 तक दर्ज किया जाएगा।

Uttar Pradesh assistant operators Bharti exam date 2024

दोस्तों उत्तर प्रदेश पुलिस असिस्टेंट ऑपरेटर भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से यूपी पुलिस वर्कशॉप स्टाफ सिर और असिस्टेंट ऑपरेटर भर्ती 2022 के लिए कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट का आयोजन दिनांक 29 जनवरी दिनांक 30 जनवरी दिनांक 31 जनवरी तथा एक से लेकर के 8 फरवरी 2024 तक किया गया था। वही दोस्तों परीक्षा संपन्न होने के बाद अब उत्तर प्रदेश असिस्टेंट ऑपरेटर के पद की आंसर की भी जारी कर दी गई है। 

Official website Of UP Police assistant operator Answer key

जो अभ्यर्थियों ने इस भर्ती परीक्षा में भाग लिया था वह उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट वेबसाइट पर जा करके अपने आंसर की को देख सकते हैं। दोस्तों उत्तर प्रदेश असिस्टेंट ऑपरेटर पुलिस पद की आंसर की को देखने के लिए आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाना होगा। दोस्तों आंसर की द्वारा आप अपने प्रश्न ऑन के उत्तरों को मिलान करके अपने रिजल्ट का अनुमान लगा सकते हैं। दोस्तों ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप बहुत ही आसानी से आपने आंसर की को देख सकते हैं।

Correction date of UP Police assistant operator Bharti Answer Key 2024:

दोस्तों उत्तर प्रदेश असिस्टेंट ऑपरेटर पद की आंसर की को डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार अपने सभी प्रश्नों के उत्तरों का मिलान कर सकते हैं इस दौरान अगर वह उत्तर कुंजी में दिए गए आंसर से संतुष्ट नहीं है तो वह उसे पर अपना अपना ऑब्जेक्शन भी दर्ज कर सकते हैं। दोस्तों उत्तर प्रदेश असिस्टेंट ऑपरेटर पद की आंसर की निकल चुकी है। जो भी अभ्यर्थी इसकी आंसर की में आप जैक्सन दर्ज करना चाहते हैं वह इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के दिनांक 1 मार्च 2024 से पहले अपना आप जैसे दर्ज कर ले।

Post a Comment

Previous Post Next Post