NIACL Assistant Admit Card 2024: एनआईएसीएल असिस्टेंट प्रवेश पत्र हुआ जारी।

NIACL Assistant Admit Card 2024: एनआईएसीएल असिस्टेंट प्रवेश पत्र हुआ जारी।

दोस्तों NIACL परीक्षा में बिना प्रवेश पत्र परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। लिया जैसा भी उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड नीचे दिए गए लिंक तथा नीचे दिए गए तरीकों को फॉलो करके ही डाउनलोड करना होगा। दोस्तों बैंक क्या इंश्योरेंस भारती परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खबर निकलकर आ रही है कि न्यू इंडियन इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एसोसिएट पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं।

Official website of NIACL Admit Card 2024:

दोस्तों एनआईसीएल परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी हो गया है जो भी उम्मीदवार इच्छुक एवं योग्य है वह इसकी अधिकारी की वेबसाइट पर जाकर के अपना प्रवेश पत्र कुछ छोटे-छोटे स्टेप्स को फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों इसके आधिकारिक वेबसाइट का लिंक आपके नीचे के लेख में जगह पर देखने को मिल जाएगा। इस www.newindia.co.in लिंक को क्लिक करके आप अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Exam Date Of NIACL 2024

दोस्तों आपको बता दे की न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड एसोसिएट्स पदों पर भर्ती परीक्षा दिनांक 2 मार्च 2024 को आयोजित की जाएगी। दोस्तों अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र पर निर्धारित समय से पहले केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा। दोस्तों आपको यह बता दे कि उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में परीक्षा के समय से 1 घंटे पहले ही पहुंचना होगा। दोस्तों परीक्षा का समय मात्र 1 घंटे ही निर्धारित किया गया है।

How to download NIACL Admit Card 2024

NIACL प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए छोटे-छोटे स्टेप्स को फॉलो करके आप अपना प्रवेश पत्र बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • दोस्तों सर्वप्रथम आपको NIACL की आधिकारिक वेबसाइट www.newindia.co.in पर जाना होगा और इस दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब दोस्तों जैसे ही आप दिए गए लिंक पर क्लिक करेंगे आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर आ जाएंगे।
  • अब जैसे ही आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे आपको इसमें दिए गए प्रवेश पत्र डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • अब जैसे ही आप प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए पर क्लिक करेंगे आपके सामने एक फॉर्म खुल के आ जाएगा।
  • उसे फॉर्म में अपना पंजीकरण संख्या तथा पासवर्ड डाल करके रजिस्टर कर लेना है।
  • अब जैसे ही आप रजिस्टर करेंगे आपके सामने एडमिट कार्ड खुल के एक पीएफ के फॉर्मेट में आ जाएगा।
  • अब उसे पीडीएफ को आपको डाउनलोड कर ले रहा है और उसका एक प्रिंटआउट निकलवा लेना है जो कि आपको परीक्षा के दिन काम आएगा

Post a Comment

Previous Post Next Post