UP NEWS: भर्ती बोर्ड की तरफ से सिपाही परीक्षा निरस्त को लेकर बड़ी खबर

UP NEWS: भर्ती बोर्ड की तरफ से सिपाही परीक्षा निरस्त को लेकर बड़ी खबर 

UP NEWS : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से यूपी पुलिस कांस्टेबल की लिखित परीक्षा को 17 से 18 फरवरी को आयोजित कराया गया है। हालांकि पेपर लिक होने के संबंध में सभी अभ्यर्थियों से मांग की गई है। कि वह सबूत को भर्ती बोर्ड के पास भेजें। कि जितने भी अभ्यर्थी के पास पेपर लेकर कोई भी सच्चा सबूत है। वह भर्ती बोर्ड को तुरंत दे इस संबंध में प्रतिवेदन शुक्रवार शाम 6:00 बजे तक भर्ती बोर्ड को आसानी से भेजा जा सकता है सूत्रों से यह जानकारी मिल रही है। कि पेपर लीक को लेकर भारती बोर्ड बहुत जल्द बहुत ही बड़ा फैसला देगा आप सभी को बता दिया जाए कि पेपर निरस्त के चांसेस है। या फिर नहीं या नीचे आपके साथ बताया गया है क्योंकि बहुत बड़ी अपडेट आ चुकी है। जिसे अभ्यर्थीयो को जानना बहुत आवश्यक है।

UP POLICE CONSTABLE PAPER LEAK आज की बड़ी खबर

आपको बता दें की भर्ती बोर्ड की तरफ से अपर सचिव सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के मुताबिक 17 और 18 फरवरी को चार पारियों में यह पेपर या नहीं पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा को संपन्न कराया गया। हालांकि चार पारियों में या परीक्षा आयोजित हुई है। लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह भी खबरें वायरल हो रही है। कि पेपर लीक हो गया इसके बाद अभ्यर्थी लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और मांग कर रहे हैं। कि यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा को निरस्त किया जाए हालांकि भारती बोर्ड की तरफ से इसके लिए काफी बड़ा फैसला देखने को मिलेगा। आप सुसंगत परमाणु एवं साथियों के साथ भारती बोर्ड को ईमेल कर सकते हैं। इनका परीक्षण करने के बाद अभ्यर्थियों की हित में आगे की कार्यवाही को बढ़ाया जाएगा हालांकि प्रतिवेदन में भेजने वाले का नाम पता मोबाइल नंबर और आधार कार्ड अंकित होना आवश्यक है। मिले सूत्रों के मुताबिक पेपर लीक से जुड़ी कई प्रमाण पत्र व सबूत देखने को मिले हैं। इसमें से भर्ती बोर्ड बहुत जल्द और बड़ा निर्णय लेगा और पेपर लीक हुआ होगा तो पेपर को निरस्त भी किया जा सकता है।

इस दिन के इस शिफ्ट की शिकायत है पेपर लीक पर सबसे अधिक ( UPP EXAM LEAK LATEST NEWS TODAY

आप सभी को बता दिया जाए की जांच में या भी सामने निकल कर आ रहा है। की 17 और 18 फरवरी के दूसरे शिफ्ट के पेपर की शिकायतों पर कुछ ज्यादा ही मामले देखने को मिल रहे हैं। हालांकि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पेपर लीक होने से जुड़ी सूचनाओं में या भी वायरल देखने को मिल रहा है। की बोर्ड के द्वारा इन सभी सूचनाओं को गहन से जांच किया जा रहा है। हालांकि सभी जिलों में नकल करते हुए पकड़े गए अभ्यर्थियों के पास नकल सामग्री की गहनता से जांच की गई है। परंतु आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि जैसे ही भर्ती बोर्ड या जांच प्रक्रिया पूरी करता है। तो भर्ती बोर्ड तुरंत अब कभी भी एक्शन पर आ सकता है। और और सिपाही भर्ती की परीक्षा को निरस्त कर सकता है। या फिर एक शिफ्ट की परीक्षा को निरस्त कर दूसरी बार परीक्षा को करवा सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post