SSC GD CONSTABLE 2024 : अचानक से एसएससी जीडी की परीक्षा में आई रुकावट, सारे अभ्यर्थी हुए परेशान

SSC GD CONSTABLE 2024 : अचानक से एसएससी जीडी की परीक्षा में आई रुकावट, सारे अभ्यर्थी हुए परेशान

SSC GD CONSTABLE EXAM 2024 : एसएससी जीडी कांस्टेबल की 26,146 पद की भर्ती जारी की गई थी। इसके आवेदन सभी उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के उम्मीदवारों ने भी किया था। उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि इस बार 2024 में कुल 55 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। जिसमें सभी उम्मीदवार अपनी परीक्षा को बहुत ही बेहद तरीके से दे रहे थे। मगर अचानक से बीच में सरकार ने उनकी परीक्षा को बंद करने का आदेश दिया है। यदि आप भी एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षा की बंद होने की संपूर्ण जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। तो लिखी गई इसलिए को ध्यान पूर्वक पढे क्योंकि इसमें हमने बताया है। कि सरकार ने किस वजह से इसके परीक्षा में रुकावट की है। 

SSC GD CONSTABLE की कितने दिन के लिए परीक्षा बंद हुई हैं ? 

जीडी कांस्टेबल की 2024 में आयोजित भर्ती पर आवेदन सभी उम्मीदवारों को जानकारी प्राप्त करने के लिए बता दे कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से इसकी परीक्षा कराने में एक सप्ताह की रुकावट की गई है। हालांकि इसकी परीक्षा शुरू होने से पहले ही शायद कहा जा रहा था। कि इसकी परीक्षा रद्द कर दी जाएगी। मगर अभी तक सिर्फ एक सप्ताह के लिए ही इसमें रुकावट की गई है। एक सप्ताह के बाद उन सभी उम्मीदवारों को पता चल जाएगा। जितने भी उम्मीदवार यह सोच रहे हैं। कि कितने दिन के लिए और इसकी परीक्षा में रूकावट होने वाली है। 

एसएससी जीडी की परीक्षा में आई रुकावट ? 

आप सभी महिला एवं पुरुष अभ्यर्थियों को जानकारी के लिए बताना चाहते हैं। कि कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा कराई जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षा में एक सप्ताह का रुकावट किया है। किसी की काफी सारे उम्मीदवार बहुत चिंतित नजर आ रहे हैं। विभाग के द्वारा हमें छानबीन करने पर यही निष्कर्ष पता चला है। की परीक्षा के शेड्यूल सही ढंग से क्लियर ना हो पाने के कारण इसकी परीक्षा में रुकावट की गई थी। तो ऐसे में कोई भी उम्मीदवार चिंतित ना हो किसी परीक्षा कंटिन्यू कराई जाएगी। 

एसएससी जीडी की परीक्षा कब से होगी ? 

एलसीडी कांस्टेबल की परीक्षा को लेकर जितने भी अभ्यर्थी चिंतित हैं। उन सभी को बता दें की चिंता लेने की कोई आवश्यकता नहीं है। एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षा की एक सप्ताह के लिए रद्द करने वाली खबर का निष्कर्ष यही निकल गया है। कि इसकी परीक्षा में किसी भी प्रकार की रुकावट नहीं की जाने वाली है। और एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षा रद्द होने को लेकर कोई बीच में टिप्पणी नहीं करने वाला है। ऐसे में कोई भी उम्मीदवार चिंता ना ले। 

जानें किस तिथियों से शुरू होंगी परीक्षा ? 

कर्मचारी चयन आयोग के तरफ से जारी शेड्यूल के माध्यम से आपको बताना चाहते हैं। तमाम पदों पर आयोग की तरफ से भर्ती जारी की गई थी। जिसके शेड्यूल में 2024 फरवरी 20 से आयोजन कराया जाने वाला था। और इसकी परीक्षाएं 12 मार्च तक कंटीन्यू चलने वाली थी। मगर बीच में कहां जा रहा था। की परीक्षा 1 सप्ताह के लिए बंद कर दी जाएगी। मगर ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। 20 फरवरी से 21, 22, 23, 24, 26, 27, 28, 29 फरवरी तक एवं साथ में 1, 5, 7, 11, 12 मार्च तक किसकी परीक्षा का आयोजन कराया जाएगा। 



Post a Comment

Previous Post Next Post