RAILWAY GROUP D VECANCY 2024 : 103769 पदों पर निकली रेलवे ग्रुप डी की भर्ती जल्द करें आवेदन

RAILWAY GROUP D VECANCY 2024 : 103769 पदों पर निकली रेलवे ग्रुप डी की भर्ती जल्द करें आवेदन

Railway group D Bharti 2024: रेलवे में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए काफी बड़ी खबर आ चुकी है। रेलवे की तरफ से सभी अभ्यर्थियों के लिए काफी बड़े पैमाने पर भर्तीयां जारी की गई है। आपको बता दे की 103769 पदों पर भर्तीयों के लिए नोटिफिकेशन देखने को मिल रहा है इसकी पूरी जानकारी इसलिए के माध्यम से दी गई है।

रेलवे ग्रुप डी भर्ती 2024 : RAILWAY GROUP D VECANCY 2024

रेलवे ग्रुप डी की तरफ से 103769 पदों पर भारती के लिए आवेदन जारी किया जा चुका है जो अभ्यर्थी इस भर्ती में अपना आवेदन करना चाहते हैं वह नीचे दी गई जानकारी के अनुसार अपना आवेदन इस भर्ती के लिए कर सकते हैं रेलवे ग्रुप डी की भर्ती के लिए आवेदन हाल ही में शुरू कर दिए जाएंगे। और इसके लिए आप भी आवेदन आसानी पूर्वक कर सकते हैं।

रेलवे ग्रुप डी भर्ती शैक्षिक योग्यता : Railway Group D Vecancy Education Qualification

आपको बता दे की रेलवे ग्रुप डी की तरफ से जारी की गई इस भर्ती में यदि आप भी आवेदन करना चाहते हैं। तो आपके लिए यह काफी अच्छा मौका भी होने वाला है। और भर्ती में आवेदन करने के लिए इसकी शैक्षणिक योग्यता कक्षा दसवीं उत्तरी मांगी गई है या फिर आईटीआई उत्तरी मांगी गई है। यदि आप इस क्राइटेरिया को पास कर लेते हैं। तो आप इस भर्ती में अपना आवेदन कर सकते हैं।

रेलवे ग्रुप डी वैकेंसी आवेदन शुल्क : railway group Di vecancy application fees

रेलवे ग्रुप डी की तरफ से जारी की गई इस भर्ती में यदि आप आवेदन करना चाहते हैं। तो आपके लिए यह काफी बड़ी खुशखबरी भी होने वाली है। यदि आप आवेदन करना चाहते हैं। तो इसके लिए आवेदन शुल्क एससी एसटी के लिए ढाई सौ रुपए रखी गई है। वहीं पर और अन्य सभी वर्गों के लिए ₹500 आवेदन शुल्क रखी गई है।

रेलवे ग्रुप डी वैकेंसी नोटिफिकेशन रिलीज डेट 

बात कर लिया जाए रेलवे ग्रुप डी वैकेंसी कि इस भर्ती के बारे में तो इस भारती को रेलवे की तरफ से फरवरी माह के अंत तक जारी कर दिया जाएगा। परंतु इसके ऑफिशल नोटिफिकेशन को अभी तक जारी नहीं किया गया है। परंतु सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इसका नोटिफिकेशन नीचे दी गई लिंक के माध्यम से मिल जाएगा। जिसे देखकर आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post