Bihar SSC Inter Lavel Official Notice 2024 : बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती का नोटिस जारी, जानें परीक्षा तिथि

Bihar SSC Inter Lavel Official Notice 2024 : बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती का नोटिस जारी, जानें परीक्षा तिथि

Bihar SSC Inter Lavel Official Notice 2024 : सभी महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों को जानकारी के लिए बता दें कि बिहार एसएससी इंटर लेवल की ऑफिसियल नोटिस जारी हो चुकी है। जारी ऑफिशल नोटिस में यह बताया गया है। कि यदि किसी उम्मीदवार ने अपना ऑनलाइन आवेदन करते समय किसी भी प्रकार की त्रुटि कर गया है। तो उसको सुधारने के लिए विभाग ने एक निश्चित है। तिथि का निवारण कर दिया है। एवं साथ में जिन उम्मीदवारों ने डॉक्यूमेंट अपलोड करने में गलती कर दी है। उनको भी मौका दिया जा रहा है। 

Bihar SSC Inter Lavel Latest Update 2024 

बिहार चयन आयोग की तरफ से आवेदन फार्म में हुई गलती को सुधारने के लिए एवं आवेदन फार्म में अन्य प्रकार की गलतियों को सुधारने के लिए उनकी आयोग की वेबसाइट bssc.bihar.nic.in पर दिनांक 18 फरवरी 2024 तक आप अपने आवेदन फार्म में हुई त्रुटिका सुधार कर सकते हैं। इसके अलावा आवेदन फार्म को सुधारने के लिए तीसरी नोटिस जारी की गई है। जिसमें आपको एक महीने का समय अपने फार्म को सुधारने के लिए फिर से दिया जा रहा है। एवं परीक्षा के साथ-साथ लेटेस्ट अपडेट के लिए अधिक पढ़ें।

Bihar SSC Inter Lavel Correction Notice 2024 

आयोग की तरफ यह सूचना प्राप्त हुई है। कि जितने भी उम्मीदवार विभाग के द्वारा निर्धारित दूसरी सुधार तिथि में अपना फॉर्म गलत किए थे। उन सभी के लिए तीसरी बार यह मौका दिया जा रहा है। इसके अलावा अभ्यर्थी अपने पासवर्ड को भूल चुका है। तो उसके लिए फॉरगेट पासवर्ड का ऑप्शन दिया गया है। जिसमें अभी तक सिर्फ ईमेल पर ही ओटीपी जाती थी। मगर अब से रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भी ओटीपी भेजी जाएगी। जिसके माध्यम से वह अपना पासवर्ड बदल सकते हैं। 

Bihar SSC Inter Lavel 3rd Correction Date जारी

आप सभी की जानकारी के लिए बता देगी बिहार एसएससी इंटर लेवल के द्वारा कराई जाने वाले भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन में तीसरी बार आवेदन फार्म को सुधारने का मौका दिया जा रहा है। 18 फरवरी से 18 मार्च तक सभी उम्मीदवार अपने आवेदन फार्म पर दोबारा से हुई गलती को सुधार सकते हैं। और परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना नाम दर्ज कर सकते हैं। 

Bihar SSC Inter Lavel Exam Date 2024 

बिहार चयन आयोग के द्वारा आयोजित कराई जाने वाली इंटर लेवल की परीक्षा की तिथि की बात करें तो अभी तक विभाग की तरफ से कोई अधिसूचना प्राप्त नहीं हुई है। मगर अनुमानित परीक्षा की तिथि की बात करें तो अप्रैल और मई में लोकसभा के चुनाव के कारण परीक्षा नहीं होगी। जून के माह में पहले बिहार पुलिस की भर्ती की परीक्षा कराई जाएगी। उसके बाद बिहार सिविल पुलिस की भर्ती आयोजित कराई जाएगी। उसके बाद जुलाई या अगस्त के माह में आपको बता दें कि इसकी परीक्षा का आयोजन हो सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post