Delhi Police Constable Final Answer Key 2024 : आयोग की तरफ से निकली सूचना, सभी उम्मीदवार यहां से देखे अपने मार्क्स, जानें फिजिकल डेट

Delhi Police Constable Final Answer Key 2024 : आयोग की तरफ से निकली सूचना, सभी उम्मीदवार यहां से देखे अपने मार्क्स, जानें फिजिकल डेट 

Delhi Police Constable Final Answer Key जारी : दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के जितने भी महिला व पुरुष उम्मीदवार 2023 में जारी भर्ती की परीक्षा देकर इसके फाइनल उत्तर कुंजी का इंतजार कर रहे थे। उन सभी का इंतजार कर्मचारी चयन आयोग ने खत्म कर दिया है। क्योंकि आज ही उन्होंने विज्ञापन जारी किया है। जिसके माध्यम से उन्होंने यह बताया है। कि यदि किसी भी उम्मीदवार के पास उसका रोल नंबर वा एडमिट कार्ड में दिया गया पासवर्ड है। तो वह आसानी से अपने अंक का पता लगा सकता है। कि उसके किस विषय में कितने अंक प्राप्त हुए हैं। जानेंगे यह संपूर्ण जानकारी उसके लिए आपको नीचे दी हुई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा। 

Delhi Police Constable Answer Key 2024 : 

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से 8 जनवरी 2024 को विज्ञापन जारी किया गया है। कि दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को यदि अपना अंक पता करना है। तो वह अपने रोल नंबर व पासवर्ड के माध्यम से नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके आसानी से पता कर सकता है। 

How To Check DP Constable Answer Key 2024 : 

यदि आप अपनी फाइनल उत्तर कुंजी को डाउनलोड करके अपने अंक का पता लगाना चाहते हैं। तो सर्वप्रथम आपको नीचे दी हुई लिंक पर क्लिक करना होगा। जहां पर आपको अपना एडमिट कार्ड पर दिया गया रोल नंबर भरना होगा। और दूसरे नंबर पर अपना पासवर्ड दर्ज करना होगा। यदि आपका पासवर्ड नहीं मिल रहा है। तो आप अपनी जन्मतिथि को डालकर अपनी उत्तर कुंजी को खोल सकते हैं। और अपने प्राप्तांक देख सकते हैं। 

उत्तर कुंजी – डाऊनलोड लिंक 

Delhi Police Constable Physical Date 2024 : 

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की जारी कट ऑफ के तहत लगभग 90 हजार उम्मीदवारों का फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट की तिथि निर्धारित हो चुकी है। कहा जा रहा है। की 13 जनवरी 2024 को उनकी फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट करवाया जाएगा। और यह लगभग 20 जनवरी तक चलेगा। तो ऐसे में जिन भी उम्मीदवारों का फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट है। उन सभी को बता दिया जाए कि आप एक दिन पहले से ही वहां पर पहुंच जाना। क्योंकि क्या पता आप समय से वहां पर ना पहुंच पाएंगे। इसलिए जल्दी से जल्दी जाने की कोशिश करना। 

Delhi Police Constable Physical Admit Card 2024 : 

जैसा कि आप सभी उम्मीदवारों को पता ही है। कि फिजिकल 13 जनवरी से 20 जनवरी तक कराए जाएंगे। तो ऐसे में आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर 9 तारीख से 20 तारीख तक लगातार बने रहना। जब तक कि आपका एडमिट कार्ड नहीं आ जाता है। हालांकि आपको बता देगी आपका एडमिट कार्ड आपकी फिजिकल डेट से 4 दिन पहले ही आ जाएगा। और आप आसानी से अपने सेंटर का पता लगा सकते हैं। कि आपको कहां फिजिकल देने जाना होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post