NVS FORM FILL UP 2024 : आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें आवेदन

NVS FORM FILL UP 2024 : आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें आवेदन

NVS FORM FILL UP 2024 : नवोदय विद्यालय समिति की तरफ से 1177 पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार काफी लंबे समय से इस भर्ती का इंतजार कर रहे थे। उन सभी के लिए नए आवेदन शुरू हो चुके हैं। आप सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि 22 मार्च 2024 भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए गए थे। और काफी सारे उम्मीदवारों ने अभी तक ऑनलाइन आवेदन किया भी है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना ऑनलाइन आवेदन अभी तक नहीं कर पाए हैं। उन सभी को बता दें कि ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि बहुत नजदीक है। ऐसे में नीचे पूरी विस्तृत जानकारी को पढ़कर जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन करें। 

NVS FORM FILL UP 2024 INCREASE DATE 

सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि नवोदय विद्यालय समिति की तरफ से यह खबर मिली है। कि 22 मार्च 2024 से इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना शुरू हो चुके थे। और इस भर्ती के लिए 30 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन आवेदन किए जाने वाले थे। मगर आप सभी को बताने की उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर किसी भी ISSUE के कारण वेबसाइट अच्छे से वर्क न कर पाने के चलते उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि 7 मई 2024 तक कर दिया है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवारों ने अभी तक अपना ऑनलाइन आवेदन नहीं किया है। वह विभाग के द्वारा बढ़ाई गई तारीख तक अपना ऑनलाइन आवेदन आसानी से कर सकते हैं। 

FORM FILLING 2024 CORRECTION DATE 

जवाहर नवोदय विद्यालय की तरफ से आप सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता दें कि जिन उम्मीदवारों को फॉर्म भरने में किसी भी प्रकार की दिक्कत हुई है या फिर कई सारे उम्मीदवारों ने अपने आवेदन करते समय किसी भी प्रकार की छोटी सी त्रुटि कर दिए हैं उम्मीदवार को उसे स्थिति को सुधारने का मौका 9 मई 2024 से 11 मई 2024 तक का समय दिया जा रहा है ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार अभी इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करेंगे उन सभी को बता दें कि वह सभी 9 से 11 मई तक ही अपने ऑनलाइन में सुधार कर पाएंगे। 

NVS RECRUITMENT EXAM DATE

सभी उम्मीदवारों को जानकारी के लिए सूचित कर देना चाहते हैं। कि नवोदय विद्यालय समिति की 2024 में जारी भर्ती के लिए परीक्षा कब आयोजित कराई जाएगी। तो आप सभी उम्मीदवारों को बता दें कि ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के लिए पूरी प्रक्रिया जारी कर दी है। एवं अभी तक परीक्षा के आयोजित कराई जाने की तिथि जारी नहीं की गई है। मगर चुनाव के बाद इस भर्ती के लिए परीक्षा की आयोजन होना निश्चित है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवारों का यह प्रश्न है। कि नवोदय विद्यालय समिति की परीक्षा का आयोजन कब कराया जाएगा। तो उनको बता दें कि चुनाव के बाद ही ऐसा संभव रखें।

Post a Comment

Previous Post Next Post