Keral High court research assistant bharti : केरल हाई कोर्ट में रिसर्च अस्सिटेंट पदों पर भर्ती, आवेदन शुरू

Keral High court research assistant bharti : केरल हाई कोर्ट में रिसर्च अस्सिटेंट पदों पर भर्ती, आवेदन शुरू

Keral High court research assistant recruitment : यदि आप भी हाईकोर्ट में नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। केरल हाईकोर्ट ने रिसर्च असिस्टेंट के पद पर भर्ती जारी कर दी है। हालांकि यह भर्ती 1 वर्ष से अधिक के लिए निकल गई है। जिसे 2 साल तक बढ़ाया जा सकता है। हालांकि जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन करना चाहता है। वह इसके आधिकारिक वेबसाइट highcourt.kerala.gov.in पर जाकर अपना आवेदन दर्ज कर सकता है। हालांकि जो भी उम्मीदवार इस बात के लिए आवेदन करना चाहते हैं। उन सभी को सलाह दी जाती है कि वह पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी अवश्य ले ले और उसके बाद ही अपनी आवेदन प्रक्रिया को शुरू करें।

Keral High court research assistant bharti 2024: केरल हाई कोर्ट रिसर्च असिस्टेंट भर्ती 2024

रिसर्च अस्सिटेंट के 32 पदों पर भर्ती जारी कर दी गई है। हालांकि आवेदन की प्रक्रिया कल से शुरू कर दी गई है। और 29 में 2024 तक इस भर्ती के लिए फॉर्म को भरा जाएगा। और 25 अप्रैल को इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया था।

Education qualification for high court research assistant bharti : शैक्षणिक योग्यता

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की फाइनल ईयर सेमेस्टर लेके छात्र रिसर्च अस्सिटेंट के पद पर अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं। हालांकि इसी के साथ बात करने 30 में 1996 और 29 में 2002 के बीच जन्में सभी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं।

Selection process for high court research assistant Vacancy : चयन प्रक्रिया

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की असिस्टेंट रिसर्च के पद पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। हालांकि एलएलबी में उच्चतम अंक प्रतिशत वाले केवल 160 उम्मीदवारों को ही वाइवा वॉयस के लिए बुलाया जाएगा। यदि किसी भी उम्मीदवारों के अंक प्रतिशत 160 में उम्मीदवार के समान है। तो उन्हें भी वाइवा वॉयस परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

Kiran High court research assistant bharti apply process : इन स्टेप को फॉलो करके आप आवेदन कर सकते हैं

  • सबसे पहले आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट highcourt.kerala.gov.in पर जाना होगा।
  • उसके बाद आपके सामने वन टाइम रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन देखने को मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन नंबर लेने के लिए अब जरूरी डिटेल्स आपको भरनी होगी।
  • और आप रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लोगों भी करना होगा।
  • और इसके निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ने और आवेदन फार्म को भरना भी शुरू कर दीजिए। इसके बाद आप आवेदन फॉर्म सबमिट कर दीजिए। हालांकि सबमिट करने पर एक यूनिक नंबर जेनरेट हो जाएगा। जिसे आपको संभाल कर रखना होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post