UP POLICE CONSTABLE NEW EXAM DATE 2024 : यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की नई परीक्षा तिथि का ऐलान, ये हैं तिथि

UP POLICE CONSTABLE NEW EXAM DATE 2024 : यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की नई परीक्षा तिथि का ऐलान, ये हैं तिथि

UP POLICE CONSTABLE EXAM DATE 2024 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का इंतजार करने वाले सभी लोगों के लिए काफी बड़ी खुशखबरी देखने को मिली है। यूपीपीपीबी जल्द ही पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा दोबारा कर सकती है हालांकि इसके लिए जल्द ही तारीखों की भी घोषणा कर दी जाएगी माना जा रहा है। कि पुलिस कांस्टेबल की दोबारा परीक्षा जून में आयोजित कराई जा सकती है।

UP POLICE CONSTABLE 2024 EXAM DATE NEWS IN HINDI

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए कुछ दिन पहले ही परीक्षा कराई गई थी। परंतु परीक्षा का पेपर लीक हो जाने के कारण परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। परंतु फिर से परीक्षा करवाए जाने की भी बात की गई थी। जल्द ही इसकी नई तारीख की भी घोषणा की जा सकती है। यानी की सभी कांस्टेबल 2024 का एग्जाम देना पड़ेगा और 24 फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा यह भी घोष ना का अधिक प्रशासन के द्वारा जल्द से जल्द परीक्षा तिथि की घोषणा की जाए। हालांकि इस खबर के आने के बाद से यूपी पुलिस कांस्टेबल के कैंडिडेट के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं। हालांकि UP POLICE CONSTABLE BHARTI की परीक्षा 6 महीने में होने वाली है। परंतु कब

UP Police Constable New Exam Date कब हैं

यूपी पुलिस कांस्टेबल न्यू एक्जाम डेट अभी सुनिश्चित नहीं करी गई है। परंतु यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट का यह मन में सवाल उठ रहा है। की परीक्षा कब तक कराई जाएगी। हालांकि दोबारा से फॉर्म भरना होगा या फिर नहीं उन्हें कौन सी योग्यता का पालन भी करना होगा साथ एग्जाम की डेट भी एक बड़ा सवाल बना हुआ है। परंतु उन्हें बता दे कि उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 परीक्षा का आयोजन 244 पदों पर किया जाएगा या एग्जाम 6 महीने के भीतर ही कराया जाएगा। यानी कि अगस्त 2024 तक अप पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा दोबारा से आयोजित की जाएगी।

UP Police Constable Re Exam Date : इस दिन होगी यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा

आपको बता दे की मिल रही खुशी जानकारी के अनुसार पता चला है। कि यूपी पुलिस कांस्टेबल की दोबारा से परीक्षा 20 से 21 जून को आयोजित की जाएगी हालांकि यह तारीख अभी तक पूरी तरह से कंफर्म नहीं की गई है। परंतु हमारे खुफिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तिथियां तक परीक्षा को आयोजित किया जा सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post