Surya Kumar Yadav Has Come सूर्यकुमार यादव हुए फिट इस दिन से खेलेंगे पहला मैच

Surya Kumar Yadav Has Come सूर्यकुमार यादव हुए फिट इस दिन से खेलेंगे पहला मैच

अगर आप लोग मुंबई इंडियंस के फैन हो तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आई है क्योंकि सूर्यकुमार यादव अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं बिना और कुमार यादव के मुंबई इंडियंस की टीम अधूरी लग रही थी जिसके कारण मुंबई इंडियंस अभी तक टाटा आईपीएल 2024 के सीजन 17 में एक भी मैच नहीं जीत पाई है नीचे हम आप लोगों को बताएंगे कि सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 का पहला मैच कब खेलेंगे?

Surya Kumar Yadav Has Come सूर्यकुमार यादव हुए पूरी तरह से फिट?

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि मुंबई इंडियंस का स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से फिट हो चुके हैं अब सूर्यकुमार यादव 7 अप्रैल 2024 को दिल्ली के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेंगे। बिना सूर्यकुमार यादव के मुंबई इंडियंस का मेडल ऑर्डर बहुत कमजोर था लेकिन अब उसे समस्या का हाल पूरी तरह से निकल चुका है जानकारी के लिए बता दें कि बिना सूर्यकुमार यादव के मुंबई इंडियंस अभी तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है जिससे कप्तान हार्दिक पांड्या के ऊपर मुंबई के फैन द्वारा दबाव डाला जा रहा है।

हार्दिक पांड्या के लिए खुशखबरी

मुंबई इंडियंस के वर्तमान कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए राहत देने वाली खबर है क्योंकि मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की वापसी हो रही है मुंबई इंडियंस टाटा आईपीएल सीजन 17 में एक भी मैच नहीं जीत पाई है जिसकी वजह से कप्तान हार्दिक पांड्या के ऊपर दबाव बढ़ता जा रहा है लेकिन अब उनके दबाव कम हो सकता है।

हार्दिक पांड्या दबाव में क्यों है।

आप लोगों को पता होगा की रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस पांच बार चैंपियन बनी थी लेकिन आईपीएल सीजन 17 में रोहित शर्मा की कप्तानी को छीनकर हार्दिक पांड्या को दे दिया गया और यह बात मुंबई इंडियंस के फैन को पसंद नहीं आई, क्योंकि रोहित शर्मा के कप्तानी में ही मुंबई इंडियंस पांच बार टाटा आईपीएल विजेता बनी थी और अब उनसे कप्तानी छीन कर हार्दिक पांड्या को दे दिया गया जो कि वर्तमान के टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के कप्तान भी हैं इसलिए मुंबई इंडियंस के फैन जब भी स्टेडियम में जाते हैं और हार्दिक पांड्या को देखते हैं तो बो-बो की आवाज निकाल कर हार्दिक पांड्या कंट्रोल करते हैं जिससे हार्दिक पांड्या खुलकर अपने क्रिकेट शॉट नहीं खेल पाए और दबाव में ही हुए तीन मैच हार चुके हैं। लेकिन अब उनके पास वापसी करने का पूरा मौका है। क्योंकि मुंबई इंडियंस का स्टार बल्लेबाज और दुनिया का सबसे बड़ा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की वापसी होने जा रही है हम आशा करते हैं कि मुंबई इंडियंस का खाता खुला और वह पहला मैच जीते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post