SSC GD Physical Date Out 2024 : एसएससी जीडी भर्ती के लिए फिजिकल की तिथि जारी

SSC GD Physical Date Out 2024 : एसएससी जीडी भर्ती के लिए फिजिकल की तिथि जारी 

SSC GD Physical Date Out 2024 : सभी महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों को बता दे कि कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित कराई जाने वाली एसएससी जीडी की परीक्षा का समापन हो चुका है। आप सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि एसएससी जीडी की फिजिकल की तिथि जारी हो चुकी है। ऐसे में काफी सारे उम्मीदवार काफी लंबे समय से एसएससी जीडी की फिजिकल तिथि की बहुत डिमांड कर रहे थे। कि कब से एसएससी जीडी कांस्टेबल की फिजिकल कराए जाएंगे। तो आप सभी उम्मीदवारों को हमने एक नोटिस के माध्यम से पूरी जानकारी दी है। जिसकी जानकारी आप सभी को पूरी नीचे विस्तृत बताई गई है। 

SSC GD Physical Date Out 2024 New Update

कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित कराई जाने वाली एसएससी जीडी की परीक्षा के समापन होने के बाद फिजिकल की तिथि का काफी लंबे समय से काफी सारे उम्मीदवार इंतजार कर रहे थे। उन सभी उम्मीदवारों को बता दें कि एसएससी जीडी कांस्टेबल के फिजिकल कितनी थी। कि नोटिस वायरल हो रही है। जारी उसे नोटिस की हम आप सभी को पूरी खबर बता दे तो उसे नोटिस के माध्यम से बताया गया है। कि 29 अप्रैल 2024 को एसएससी जीडी कांस्टेबल की फिजिकल तिथि का आयोजन कराया जाएगा। जिसका एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सीधा नोटिस पर लिंक दिया गया था। दिए गए नोटिस के माध्यम से सभी उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। और अपने फिजिकल की तिथि एवं फिजिकल के केंद्र की जांच कर सकते हैं। 

SSC GD Physical Date 2024 Update 

आप सभी महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता दें कि एसएससी जीडी कांस्टेबल की फिजिकल की तिथि को जानने के लिए जो नोटिस वायरल हो रही है। वहां पूरी तरीके से फेक है। क्योंकि अभी तक कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एसएससी जीडी कांस्टेबल की फिजिकल की तिथि को लेकर कोई नोटिस नहीं जारी की गई है। तो ऐसे में सभी उम्मीदवारों को हम बताने की इस तरीके के धोखाधड़ी से सदर करें और अपने फिजिकल की तैयारी करते रहें। अभी तक विभाग के द्वारा नोटिस नहीं जारी की है। ऐसे में यदि फिजिकल की तिथि को लेकर कोई नोटिस जारी करता है। तो हम सर्वप्रथम आपको इसी प्रकार की लेख के माध्यम से आप सभी तक उसे जानकारी को पहुंचा देंगे। 

सभी के लिए जरुरी सूचना – हम सभी उम्मीदवारों को जानकारी के लिए बता दें कि यह जो आपको नोटिस जारी करने की न्यूज़ पता चल रही है। वह पूरी तरीके से फेक है इसमें आपको धोखाधड़ी में नहीं पड़ना है। यदि विभाग के द्वारा कोई नोटिस जारी होती है। तो आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इसकी जांच कर सकते हैं। साथ में आप सभी को हम बता दें कि फिजिकल की तिथि परीक्षा के परिणाम जारी होने के 20 दिन बाद कराई जाती है। ऐसे में यदि हम अगले 20 दिन की बात करें तो उसमें हमारा मई माह का पहला सप्ताह में जारी किया जाएगा। तो आप सभी को बता देगी यह नोटिस बिल्कुल फेक है। इस प्रकार की धोखाधड़ी में आप ना पड़े। और आप सभी को बता दें कि आप अपने फिजिकल की तैयारी अभी से शुरू करने क्योंकि परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद बहुत ही कम समय उम्मीदवारों को दिया जाता है। ऐसे में आप सभी उम्मीदवारों को हम बता दें कि अभी से आप अपने फिजिकल की तैयारी शुरू कर दें। अन्यथा आप बाद में पछताने के सिवा और कुछ नहीं कर पाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post