Bihar Lekhpal Panchayat Raj Vibhag Bharti 2024 : 6,570 पदों पर भर्ती जारी, जल्द करें आवेदन

Bihar Lekhpal Panchayat Raj Vibhag Bharti 2024 : 6,570 पदों पर भर्ती जारी, जल्द करें आवेदन

Bihar Lekhpal Panchayat Raj Vibhag Bharti 2024 : बिहार लेखपाल पंचायत राज विभाग भर्ती के इंतजार कर रहे हैं। सभी महिलाओं में पुरुष उम्मीदवारों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी आ चुकी है। हाल ही में 6570 पदों पर भर्ती के नोटिफिकेशन जारी किया गया है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार काफी लंबे समय से भर्ती का इंतजार कर रहे थे। अब उन सभी उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो चुका है। वह सभी उम्मीदवार इस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन करके एक नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। जारी इस नोटिफिकेशन की संपूर्ण जानकारी को प्राप्त करने के लिए आप सभी को नीचे पूरी विस्तृत जानकारी दी गई है। जिसको पढ़ करके आप सभी उम्मीदवार इस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन आसानी से कर सकते हैं।  

Bihar Lekhpal Panchayat Raj Vibhag Bharti 2024 

बिहार लेखपाल पंचायत राज विभाग भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। उन सभी के इंतजार खत्म हो चुका है। इसमें महिलाएं एवं पुरुष दोनों ही उम्मीदवारों के लिए नए-नए एवं अलग-अलग पदों पर भर्ती जारी की है। 30 अप्रैल 2024 से इस भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो जाएगा। और 29 में 2024 तक इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन चलने वाले हैं। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार इस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं। वहां से भी अपना इस भर्ती पर आवेदन कर देना। 

Bihar Lekhpal Panchayat Raj Vibhag Bharti 2024 Age Limit

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यदि हम न्यूनतम आयु सीमा की बात करें तो जितने सारे उम्मीदवार इस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं। उन सभी को बता दे की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष होनी चाहिए। आवेदन करने के लिए अधिक से अधिक ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 45 वर्ष की आयु सीमा निर्धारित की गई है। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच आते हैं। वह सभी उम्मीदवार इस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

Bihar Lekhpal Panchayat Raj Vibhag Bharti 2024 Education Qualification

आप सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि बिहार लेखपाल पंचायत राज विभाग भर्ती पर न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता सीए इंटर या बीकॉम या एमकॉम किसी भी प्रकार की एक डिग्री होनी चाहिए। तभी आप सब उम्मीदवार इस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अन्यथा आप सभी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए एलिजिबल नहीं माने जाएंगे। 

आवेदन करने के लिए विभाग के द्वारा 30 अप्रैल 2024 को लिंक जारी कर दिया जाएगा। ऐसे में जितने सारे उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इंतजार कर रहे थे। वह सभी 30 अप्रैल 2024 से ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post