VDO Bharti 2024 ग्राम विकास अधिकारी के लिए लगभग 1500 पदों पर हुआ विज्ञापन जारी

VDO Bharti 2024 ग्राम विकास अधिकारी के लिए लगभग 1500 पदों पर हुआ विज्ञापन जारी

उत्तर प्रदेश नौकरी की तलाश कर रहे छात्रों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए लगभग 1500 पदों पर विज्ञापन जारी किया है अगर आप लोग भी इस भर्ती में आवेदन करने की इच्छुक हैं तो आप लोग आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने से पहले हमारे द्वारा दी गई जानकारी को अवश्य ही पढ़े-

VDO Bharti 2024 Full Notification 

जैसा कि आप लोगों को पता है कि उत्तर प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश में दिन प्रतिदिन एक न एक नई योजनाएं एवं बड़ी-बड़ी भर्ती उत्तर प्रदेश में निकल रही है इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार ग्राम विकास अधिकारी के लिए उत्तर प्रदेश में नोटिफिकेशन जारी किया है इस भर्ती में ऑल इंडिया के कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं। भर्ती से संबंधित संपूर्ण जानकारी आप लोगों को नीचे मिल जाएगी।

VDO Bharti 2024 में आवेदन कौन कर सकता है?

ग्राम विकास अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए आवेदन करता की उम्र 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए वही यदि आवेदन करता महिला है तो उसे महिला की उम्र 20 वर्ष से लेकर 45 वर्ष के बीच में होनी चाहिए इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आयु सीमा में आप लोगों को वर्गों के हिसाब से अर्थात जाति के अनुसार छूट भी दी जाएगी। जानकारी के लिए बता दे कि इस भर्ती में ऑल इंडिया के महिला एवं पुरुष दोनों कैंडिडेट आवेदन कर पाएंगे शैक्षणिक योग्यता की बात करने तो इस भर्ती में क्षेत्र की योग्यता 10वीं पास और 12वीं पास के साथ-साथ ग्रेजुएशन की डिग्री मांगी गई है अगर आप लोग इस भर्ती के लिए एलिजिबल हैं तो आप लोग आवेदन कर पाएंगे। इस भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द ही जारी होने वाला है।

VDO Bharti 2024 का नोटिफिकेशन कब तक जारी हो सकता है?

जैसा कि आप लोगों को पता ही होगा कि उत्तर प्रदेश में 2024 का लोकसभा चुनाव जून के महीने में होने वाला है इसी बात को मध्य नजर रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश में ग्राम विकास अधिकारी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करने वाली है सूत्रों के अनुसार से लगभग 1500 पदों पर इस भर्ती का विज्ञापन जारी किया जाएगा। तमाम मीडिया दफ्तरों एवं कर्मचारी से पता चला है कि अप्रैल के लास्ट महीने तक इस भर्ती का विज्ञापन उत्तर प्रदेश में जारी कर दिया जाएगा अगर आप लोग भी इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक हैं तो आप लोग आवेदन कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post