UPSSSC ने टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 4346 पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें आवेदन

UPSSSC ने टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 4346 पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे सभी बेरोजगार युवाओं के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन समिति (UPSSSC) की तरफ से टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 4346 पद पर बंपर भर्ती निकली है। इस भर्ती में जितने भी छात्र आवेदन करने के उत्सुक है वे लोग UPSSSC की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आवेदन कौन-कौन कर सकता है आवेदन कैसे करेंगे आदि भर्ती से संबंधित सभी जानकारियां नीचे प्रस्तुत की गई हैं।

UPSSSC Technical Assistant Group C Bharti 2024 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन समिति (UPSSSC) की तरफ से टेक्निकल असिस्टेंट अर्थात तकनीकी सहायक के लिए 3446 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। अगर आप लोग भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो आप लोग upsssc.gov.in पर जाकर कर सकते हैं। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आयु सीमा? आवेदन शुल्क? आवेदन कौन कर सकता है? आवेदन कब से स्टार्ट होंगे ? आदि सभी जानकारियां नीचे बताई गई हैं।

UPSSSC Technical Assistant Group C Bharti 2024 आवेदन तिथि

इस भर्ती का ऑफीशियली नोटिफिकेशन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन समिति द्वारा 20 मार्च 2024 को जारी किया गया था जारी किए गए नोटिफिकेशन मुताबिक 1 में 2024 से ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया स्टार्ट हो जाएगी और यह प्रक्रिया 31 में 2024 तक चलेगी. इसी बीच आप लोगों को आवेदन करना होगा। जाने अनजाने में हुई गलती को आप लोग 7 जून 2024 तक सुधार सकते हैं अर्थात करेक्शन करने का टाइम एक हफ्ता दिया गया है।

  • Apply Date Online :- 01/05/2024
  • Apply Last Date Online :- 31/05/2024
  • Correction Last Date : 07/06/2024

UPSSSC Technical Assistant Group C Bharti 2024 मे आवेदन कौन-कौन कर सकता है?

जो भी छात्र इस भर्ती में आवेदन करना चाहता है तो उसे छात्र की आयु 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। आयु सीमा में जाति के अनुसार आप लोगों को छूट भी दी जाएगी जो की आप UPSSSC जारी किए गए नोटिफिकेशन पर जाकर पढ़ सकते हैं।

UPSSSC Technical Assistant Group C Bharti 2024 मे किसके कितने पद हैं?

जारी किए गए नोटिफिकेशन के हिसाब से बताया गया है कि जनरल वर्ग से आने वाले छात्रों के लिए 1813 पद हैं वही ईडब्ल्यूएस वर्ग वर्ग से आने वाले छात्रों के लिए 344 पद खाली हैं ओबीसी वर्ग से आने वाले छात्रों के लिए 629 पद खाली हैं वहीं एससी एसटी वर्ग से आने वाले छात्रों के लिए 509 और 151 पद खाली हैं।

शैक्षणिक योग्यता क्या मांगी गई है?

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए मांगी गई शैक्षणिक योग्यता की बात कर ले तो कुछ पदों के लिए ग्रेजुएशन की डिग्री मांगी गई है और कुछ पदों के लिए एग्रीकल्चर से बीटेक की डिग्री मांगी गई है पूरी जानकारी आप जारी किए गए नोटिफिकेशन पर जाकर पढ़ सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post