UPPCL RECRUITMENT 2024: उत्तर प्रदेश विद्युत विभाग की तरफ से 40,000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

UPPCL RECRUITMENT 2024: उत्तर प्रदेश विद्युत विभाग की तरफ से 40,000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

UPPCL RECRUITMENT 2024 : सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले सभी युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर देखने को मिला है। इस अवसर का लाभ उठाकर आप सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।UPPCL की तरफ से तमाम अभ्यर्थियों के लिए UPPCL RECRUITMENT 2024 नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। हालांकि इसके लिए अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। इस नोटिफिकेशन को लेकर नीचे काफी महत्वपूर्ण सूचना आपके साथ नीचे साझा की जाने वाली है। आवेदन करने के लिए भी पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

UPPCL vacancy 2024 के लिए इतने पदों पर जारी होगा नोटिफिकेशन

आप सभी की जानकारी के लिए बता दीजिए UPPCL RECRUITMENT 2024 के लिए 40380 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी होने जा रहा है। क्योंकि यूपीपीसीएल के लिए लाखों पदों पर भर्ती की जगह अभी खाली पड़ी हुई है। इन सभी जगह को भरने के लिए यूपीपीसीएल की तरफ से भर्ती जारी की जाएगी। भर्ती के पदों के नाम की बात करें तो पद का नाम account officer(AO) and various posts है।

UPPCL bharti 2024 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

आप सभी की जानकारी के लिए बता दी की यूपीएससी की तरफ से अभी काफी पदों पर भर्ती जारी की जाएगी। क्योंकि नए कैलेंडर में सभी भर्तीयों की जानकारी दे दी गई है। हालांकि इनमें से कई भर्तीयों को कैंसिल कर दिया गया है। क्योंकि पेपर लीक जैसी समस्याएं पेपर में काफी ज्यादा देखने को मिली है। इसके चलते अभी पेपर को रद्द कर दिया गया है। हालांकि अब आचार संहिता भी लगने वाली है। जिसके चलते परीक्षाओं को जुलाई के बाद ही देखा जा सकता है।

विद्युत विभाग भर्ती के लिए आयु सीमा : AGE LIMIT

यूपीपीसीएल की तरफ से जारी की गई इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो इस भर्ती के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष है। वहीं पर अधिकतम आयु सीमा की बात करें तो अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई है। हालांकि इस भर्ती में कैटिगरी वाइज कुछ छूट भी दी जाएगी। ऑफिशल नोटिफिकेशन आने के बाद इसकी पूरी जानकारी आपके साथ साझा की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post