SSC GD EXAM CANCELLED 2024 : एसएससी जीडी की परीक्षा हुई रद्द, 20 फरवरी से 7 मार्च तक की परीक्षा रद्द

SSC GD EXAM CANCELLED 2024 : एसएससी जीडी की परीक्षा हुई रद्द, 20 फरवरी से 7 मार्च तक की परीक्षा रद्द 

SSC GD EXAM CANCELLED 2024 : जितने सारे महिलाओं में पुरुष दोनों ही उम्मीदवार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित कराई जाने वाली एसएससी जीडी की परीक्षा की आंसर की के साथ-साथ इस भर्ती के रिजल्ट जारी होने की काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब उन सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि अब उनका ना तो एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। ना ही परीक्षा का परिणाम जारी किया जाएगा। क्योंकि उन सभी उम्मीदवारों की परीक्षा रद्द कर दी गई है। 

SSC GD EXAM CANCELLED 2024 LATEST UPDATE : एसएससी जीडी की 2024 की जितने सारे उम्मीदवारों की 20 फरवरी से लेकर के 7 मार्च तक के बीच आयोजित कराई जाने वाली परीक्षा थी। उन सभी उम्मीदवारों को बता दें कि उनकी परीक्षा रद्द हो चुकी है। अब दोबारा से उनकी परीक्षा के आयोजन कराई जाने की तिथि जारी कर दी गई है। पूरे 81 जिलों की परीक्षाओं को रद्द करने की खबर कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी किए गए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नोटिस जारी करके जानकारी बताई गई है। 

SSC GD ANSWER KEY RELEASE DATE 2024 

कितने सारे उम्मीदवार काफी लंबे समय से एसएससी जीडी के द्वारा आयोजित कराई जाने वाली 2024 में परीक्षा के उत्तर कुंजी के इंतजार कर रहे थे। अब उन सभी उम्मीदवारों को बता दें कि उनकी परीक्षा रद्द कर दी गई है। अब उन सभी उम्मीदवारों को बता देंगे वह अब उत्तर कुंजी को भूल जाए। क्योंकि अब दोबारा से इसकी परीक्षा का आयोजन कराई जाने वाला है। ऐसे में उत्तर कुंजी अब जारी नहीं की जाने वाली है। 

SSC GD RE -EXAM DATE OUT 2024 

 एसएससी जीडी के द्वारा जारी नोटिस के माध्यम से हम आप सभी उम्मीदवारों को बता दें कि अब इसकी परीक्षा रद्द हो चुकी है। और दोबारा से इसकी परीक्षा आयोजित होने के लिए तिथि जारी कर दी गई है।30 मार्च 2024 को अलग-अलग परीक्षा केदो के माध्यम से एसएससी जीडी की दोबारा से परीक्षा आयोजित कराई जाने वाली है। ऐसे में सभी उम्मीदवारों की दोबारा से परीक्षा आयोजन कराई जाने का एडमिट कार्ड भी इनकी अधिकारी को वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। 

परीक्षा रद्द होने के लिए Watch सूचना

जिन उम्मीदवारों की 2024 में इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। उन उम्मीदवारों को जानकारी के लिए बता दें कि करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप सभी उम्मीदवारों की दोबारा से परीक्षा का आयोजन 30 मार्च को कराया जाने वाला है। सभी उम्मीदवार अचिंतित होकर दोबारा से अपनी परीक्षा को दे। तो ऐसे में एडमिट कार्ड जारी होने के लिए विभाग द्वारा जारी नई आधिकारिक वेबसाइट को जांच करते रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post