IGI Vacancy 2024 : हवाई अड्डा ग्राउंड एजेंट पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अपना आवेदन

IGI Vacancy 2024 : हवाई अड्डा ग्राउंड एजेंट पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अपना आवेदन

IGI Recruitment 2024 : जो भी युवा नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन सभी युवाओं के लिए यह एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है कि आईजीआई एवियशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कस्टमर सर्विस एजेंट के बंपर पदों पर नई भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, और जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन करना चाह रहे हैं तो उन सभी उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर होगा इस अवसर में आवेदन करके वह सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। 

New IGI Vacancy Recruitment 2024 In India

IGI Aviation Recruitment 2024 : इस आईजीआई एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कस्टमर सर्विस एजेंट के कई पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, जिसमें आवेदन करने की प्रक्रिया सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से ही की जाएगी। यदि आप भी इस भर्ती में अपना आवेदन करना चाह रहे हैं तो आपको हमारे इस आर्टिकल को पूरा बड़े ही ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा, जिससे आप इस भर्ती में आवेदन करने की प्रक्रिया को जान पाएंगे। 

How Many Posts In IGI Vacancy 2024

IGI Bharti In India 2024 : एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कस्टमर सर्विस एजेंट की टोटल 1074 पदों पर भारती की जानी है तो जो भी इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार हैं वह सभी उम्मीदवार आईजीआई भर्ती में अपना आवेदन बड़े ही आसानी से कर सकते हैं। इस भर्ती में कितना लगेगा आवेदन शुल्क एवं आवेदन करने की संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में नीचे स्टेप बाय स्टेप बताइ गई है। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप लोग एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें।

Important Date For Apply IGI Vacancy 2024 : आवेदन करने की महत्वपूर्ण तारीख

IGI Vacancy Apply Date : यदि आप लोग भी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाह रहे हैं तो आवेदन करने के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 6 मार्च 2024 से शुरू किए जा चुके हैं, जो की 22 मई 2024 के मध्य भरे जाएंगे। हम आप लोगों के जानकारी के लिए यह बता दें कि आवेदन फॉर्म भरने की 15 दिनों बाद ही इसकी परीक्षा की घोषणा कर दी जाएगी एवं उसे 7 दिन पहले अधिकारी वेबसाइट पर एडमिट कार्ड भी जारी करवा दिए जाएंगे।

IGI Vacancy 2024 Application Fee : आईजीआई भर्ती में लगने वाली आवेदन शुल्क

एविएशन सर्विस एजेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को यह बताते हैं कि सभी जाति (वर्ग) के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹300 रखा गया है, और इस भर्ती में आवेदन करने पर आवेदन शुल्क का भुगतान सिर्फ ऑनलाइन तरीके से ही किया जाएगा। 

Age Limit For IGI Vacancy 2024 : हवाई अड्डा ग्राउंड एजेंट भर्ती में लगने वाली आयु सीमा

एविएशन सर्विस लिमिटेड भर्ती 2024 के लिए सभी आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा को 18 वर्ष रखा गया है, और आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष रखी गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना अधिकारी नोटिफिकेशन को आधार मानकर ही की जाएगी। सभी आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छठ का भी प्रावधान रखा गया है।

How To Apply IGI Bharti 2024 : हवाई अड्डा ग्राउंड एजेंट भर्ती में आवेदन कैसे करें

  • यदि आप हवाई अड्डा ग्राउंड एजेंट भर्ती 2024 के लिए अपना आवेदन करना चाह रहे हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले आईजीआई विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • वेबसाइट के होम पेज पर अप्लाई ऑनलाइन का ऑप्शन मिलेगा उस ऑप्शन पर क्लिक करना है। उस ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपके सामने इस भर्ती का आवेदन फार्म खुल जाएगा।
  • आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक बिल्कुल सही भरनी है। 
  • अब आपको अपने आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन तरीके से करना पड़ेगा।
  • अब आप अपने फार्म को सबमिट कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म का एक प्रिंटआउट अपने पास जरूर रख लें।

Post a Comment

Previous Post Next Post