Bihar shikshak Bharti Admit Card : बिहार शिक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड हुआ जारी, इस दिन होगी

Bihar shikshak Bharti Admit Card : बिहार शिक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड हुआ जारी, इस दिन होगी

BPSC Teacher Recruitment Admit Card 2024 Latest News

बिहार शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं अभ्यर्थियों के लिए काफी बड़ी अपडेट देखने को मिल रही है। जो भी अभ्यर्थी Bihar Teacher Vacancy की परीक्षा देना चाह रहे थे। उनके लिए बीएससी चयन आयोग की तरफ से काफी बड़ी अपडेट देखने की मिल रहे हैं। यह अपडेट बिहार के अभ्यर्थियों के लिए जानना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। Bihar shikshak Bharti 3.0 की परीक्षा का आयोजन 17 मार्च को किया गया है। इसमें लगातार पेपर लीक की घटना देखने को मिल रही है इसको देखते हुए केंद्र पर क्या बदलाव किए जाएंगे। यह जानना आपके लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। इसके अलावा परीक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी को इस लेख के माध्यम से आपके साथ साझा किया जा रहा है।

BPSC Shikshak Bharti 3.0 Notification 2024

बिहार शिक्षक भर्ती नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं। सभी अभ्यर्थियो के लिए काफी महत्वपूर्ण अपडेट देखने को मिल रहे हैं। जो भी अभ्यर्थी इस बार बिहार शिक्षक भर्ती की परीक्षा देने की चाह रख रहे हैं। पेपर लीक जैसी घटना कार्निवल किस प्रकार से किया जाएगा। इसके बारे में जानना अति आवश्यक हो जाता है। आईए जानते हैं पेपर लीक घटनाओं से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी। हाल ही में पेपर लीक जैसी समस्याओ से अभ्यार्थी गुजर रहे हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश राज्य में पेपर लीक जैसी समस्या देखने को नही मिली लेकिन इस बार लगातार एक के बाद एक पेपर लीक की घटना देखने को मिली। सबसे पहले सीटीईटी पेपर हुआ लीक इसके तुरंत बाद UP Police Constable Exam Paper Leak हुआ यहां पर भी पेपर लीक रुका नही। इसके बाद भी आरओ एआरओ पेपर लीक हुआ। इस घटना को देखते हुए योगी सरकार ने कैबिनेट मीटिंग में लिया बड़ा फैसला आइए जानते है।

Bihar Shikshak Bharti Admit Card Download Link

बिहार शिक्षक भर्ती की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दे की अभी तक बिहार शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड जारी नहीं किया गया है लेकिन 7 या 8 तारीख को BPSC Shikshak Bharti 3.0 Admit Card Out कर दिया जाएगा। अब जान लेते हैं कि योगी सरकार ने कैबिनेट मीटिंग में क्या फैसला लिया। आप सभी को बता दें कि कल योगी सरकार ने कैबिनेट मीटिंग बुलाई थी। जिस पर पेपर लीक जैसी घटना के बारे में विशेष रूप से बात किया गया। परीक्षा अध्यक्ष रेणुका मिश्रा को पद से हटाने का फैसला दिया गया है। इसके अलावा परीक्षा समय पर पुलिस सक्त रहेगी।

Bihar Teacher Vacancy 3.0 2024 Today Today 

बिहार शिक्षक भर्ती 3.0 की परीक्षा का आयोजन 17 मार्च को किया गया है। जिसमें लाखों अभ्यर्थियों ने अपना आवेदन करके इस परीक्षा की देने की उम्मीद जताई है। लेकिन कुछ अफवाहें सोशल मीडिया पर फैल रहे हैं कि बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा स्थगित कर दिया जाएगा। लेकिन आप सभी लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक परीक्षा स्थगित को लेकर कोई ऑफिशल नोटिस नहीं जारी किया गया है। परीक्षा एडमिट कार्ड तथा परीक्षा स्थगित को लेकर जैसे ही कोई नोटिस ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से जारी किया जाता है। उसकी जानकारी आपको जल्द से जल्द दे दी जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post