69000 SHIKSHAK BHARTI : भर्ती के लिए अभ्यर्थियों ने घेरा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आवास

69000 SHIKSHAK BHARTI : भर्ती के लिए अभ्यर्थियों ने घेरा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आवास

69000 SHIKSHAK BHARTI NEWS : आपको बता दे की लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही 69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों ने अपना आंदोलन और भी तेजी से शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे से अभ्यर्थियों ने उपमुख्यमंत्री के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अपने आवास पर नहीं थे। जिससे अभ्यर्थियों को उनसे मुलाकात नहीं हो पाई।

अभ्यर्थियों ने 69000 शिक्षक भर्ती के बचे हुए पदों को भरने के लिए किया धरना प्रदर्शन: 69000 Shikshak Bharti latest update

आपको बता दे कि अभ्यर्थियों का नेतृत्व करने वाले विजय यादव ने बताया है। कि सरकार के द्वारा इस मामले पर ठीक से कार्यवाही नहीं की जा रही है। हालांकि 6800 की सूची के अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं दी गई है। इस सूची को आए 2 साल से अधिक का समय हो चुका है। लेकिन आज तक नियुक्ति नहीं हो पाई है सरकार इस मामले में जल्द से जल्द कोई ना कोई निर्णय ले। क्योंकि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता अब लगने ही वाली है।

69000 Shikshak Bharti latest news today

आपको बता दे की 69000 शिक्षक भर्ती के 6800 अभ्यर्थियों की नियुक्ति के लिए अभ्यर्थियों ने चोरों चोरों से धन्य प्रदर्शन शुरू किए हुए हैं। हालांकि उपमुख्यमंत्री के प्रतिनिधि ने अभ्यर्थियों का ज्ञापन लेते हुए आचार संहिता लगने से पहले सकारात्मक निर्णय का आश्वासन दे दिया है। हालांकि अभ्यर्थी इसके बाद भी अपना धरना प्रदर्शन समाप्त नहीं कर रहे और अभ्यर्थियों को पुलिस प्रशासन ने बस में बैठ कर इको गार्डन भेज दिया है। और अभ्यर्थियों के द्वारा लगातार इको गार्डन में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post