69000 Shikshak Bharti: 69000 शिक्षक भर्ती की अभ्यर्थियों ने घेरा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का आवास, किया धरना प्रदर्शन

69000 Shikshak Bharti: 69000 शिक्षक भर्ती की अभ्यर्थियों ने घेरा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का आवास, किया धरना प्रदर्शन

69000 Shikshak Bharti latest news

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों के द्वारा काफी दिनों से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। हालांकि 69000 teacher vacancy के 6800 बचे हुए भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के देर और या धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। 69000 Shikshak Bharti के द्वारा आंदोलन अभी जारी है। शनिवार को अभ्यर्थियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के आवास का घेराव कर लिया। और उनके



आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करना आरंभ कर दिया। और अभ्यर्थियों के द्वारा 6800 सूची के अभ्यर्थियों की नियुक्ति देने की मांग की गई। अभ्यर्थियों का नेतृत्व करने वाले धनंजय गुप्ता ने यह भी बताया कि सरकार उन्हें नौकरी दे रही है। ना ही न्यायालय में इस मामले की पैरवी कर रही हालांकि इसी वजह से अभ्यर्थी आंदोलन के लिए मजबूर हो गए हैं। हालांकि अभ्यर्थियों के द्वारा सभी प्रमुख मंत्री तथा उपमुख्यमंत्री भाजपा व गठबंधन के नेताओं के पास गुहार लगाई है। परंतु अभ्यर्थियों की सुनवाई नहीं हो पा रही है ऐसे में अभ्यर्थियों के द्वारा सड़क पर उतारने के अलावा कोई भी रास्ता नहीं दिख रहा है। हालांकि अभ्यर्थियों के द्वारा जल्द से जल्द इस मामले में सकारात्मक निर्णय लेने के लिए मांग की गई है।

69000 शिक्षक भर्ती लेटेस्ट न्यूज़ : 69000 SHIKSHAK BHARTI TODAY UPDATE

69000 शिक्षक भर्ती के आरक्षण प्रभावित अभ्यर्थियों का एक बड़ा आंदोलन चल रहा है। पिछड़ा दलित संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील कश्यप व प्रदेश संरक्षक भास्कर सिंह के आह्वान पर अभ्यर्थियों ने नया के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक व मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा और बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह आदि को पत्र भी लिखकर भेजा है। हालांकि पत्र में यांची करता सभी 1719 अभ्यर्थियों को लाभ देने की मांगे की गई है। परंतु अभी तक अभ्यर्थियों के लिए कोई भी निर्णय नहीं किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post