UPTET notification 2024 : नए आयोग ने अपडेट के लिए किया बड़ा ऐलान आवेदन कार्यक्रम हुए शुरू

UPTET NOTIFICATION 2024 : नए आयोग ने अपडेट के लिए किया बड़ा ऐलान आवेदन कार्यक्रम हुए शुरू

UPTET notification 2024 latest update

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती पात्रता परीक्षा 2024 को लेकर काफी बड़ा अपडेट देखने को मिल रहा है। यदि आप भी अपडेट 2024 को लेकर इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार समाप्त हो चुका है। UPTET 2024 की तरफ से काफी बड़ा अपडेट देखने को मिल रहा है। नई शिक्षा सेवा चयन आयोग की तरफ से भी uptet के लिए अपडेट देखने को मिला है।

यूपीटीईटी 2024 को लेकर आज की बड़ी खबर : UPTET latest update today 

UPTET Update 2024 को लेकर अभ्यर्थी काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि कई वर्षों से यूपीटीईटी जारी नहीं की गई है। और इसीलिए अभ्यर्थी यूपीटेट के लिए इंतजार कर रहे हैं और अब अभ्यर्थियों का इंतजार समाप्त हो चुका है। क्योंकि उत्तर प्रदेश नई शिक्षा सेवा चयन आयोग की तरफ से अपडेट को लेकर अपडेट देखने को मिला है आपको बता दे कि योगी सरकार की तरफ से नए आयोग के लिए जल्द से जल्द गठित करने के लिए कहा गया है।क्योंकि नए आयोग के बनते ही UPTET 2024 को जारी कर दिया जाएगा।

टेट नोटिफिकेशन 2024 लेटेस्ट अपडेट TET Notification 2024 Big Update 

UPTET 2024 को लेकर नए आयोग के द्वारा अपडेट देखने को मिल रहा है। जो कि यह है कि नए आयोग के द्वारा ही अपडेट को जारी किया जाएगा और आपको बता दे की नई आयोग को भी अगले सप्ताह तक सक्रिय कर दिया जाएगा। नए आयोग के सक्रिय होते ही सदस्य और अध्यक्ष के द्वारा UPTET Notification को लेकर बड़े अपडेट देखने को मिलेगी क्योंकि नई शिक्षा सेवा चयन आयोग के द्वारा ही अपडेट को जारी किया जाएगा।

नया शिक्षा सेवा चयन आयोग होगा इस दिन जारी

नई शिक्षा सेवा चयन आयोग को लेकर काफी सक्रियता देखने को मिल रही है। क्योंकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से सभी विभागों के लिए वैकेंसी जल्द से जल्द जारी करने के लिए आदेश दिया गया है। और इसी को देखते हुए नए शिक्षा सेवा चयन आयोग को जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। हालांकि इसको सक्रिय होने में लगभग एक सप्ताह का और समय लग सकता है। क्योंकि सभी प्रक्रिया हो चुकी है बस इसके जारी होने का बेसब्री से इंतजार है। किसी भी वक्त नई शिक्षा सेवा चयन आयोग को सक्रिय किया जा सकता है। लगभग अंदर से लगाया जा रहा है कि नई शिक्षा सेवा चयन आयोग को 20 फरवरी तक जारी कर दिया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post