पुलिस कांस्टेबल भर्ती एग्जाम के पहले हुआ पेपर लीक सलवार गैंग हुई गिरफ्तार : UP POLICE CONSTABLE BHARTI EXAM

पुलिस कांस्टेबल भर्ती एग्जाम के पहले हुआ पेपर लीक सलवर गैंग हुई गिरफ्तार : UP POLICE CONSTABLE BHARTI EXAM

UP police constable Bharti exam latest update

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा को 7 फरवरी से शुरू कराया जाएगा और यह परीक्षा 17 फरवरी से लेकर 18 फरवरी तक कराई जाएगी। UP police constable exam में सेंध की कोशिश को पुलिस ने फिर से एक बार नाकाम कर दिया है हालांकि कोई भी उत्तर प्रदेश में एग्जाम होता है तो उससे पहले पेपर लेकर संभावनाएं काफी ज्यादा बढ़ ही जाती है लेकिन पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पहले ही कई सलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपियों के पास 884000 भी बरामद हो चुके हैं इसके अलावा पहचान पत्र व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई है देखने को मिली है एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव की तरफ से यह भी बताया गया है कि पुलिस भर्ती परीक्षा की संस्था को बनाए रखने के लिए एडीजी भानु भास्कर के निर्देश पर पुलिस ने पूरी तरह से ही चौकन्ना है। हालांकि इसके अलावा साइबर सेल सीजी को भी यहां पर निगरानी के लिए लगाया गया है सभी थानों की फोर्स की संदिग्ध की चेकिंग के लिए यहां पर इन्हें लगाया गया है।

प्रतियोगी परीक्षाओं को उत्तीर्ण करने के लिए लेते थे पैसे ( UP police constable exam latest news )

आपको बता दे कि सपा बृजेश कुमार श्रीवास्तव की तरफ से यह भी बताया गया है कि अभियुक्तियों की तरफ से पूछताछ के दौरान यह जानकारी भी प्राप्त हुई है कि विभिन्न परीक्षाओं के फर्जी दस्तावेज बनाने तथा परीक्षा पास करने के नाम पर भोले भाले अभ्यर्थियों को झांसा देकर धनराशि ली जाती थी कौशांबी सहित आसपास के जिलों में भी उनका या बड़ा नेटवर्क बना हुआ है। पकड़ा गया आयुष कोचिंग संस्थान में भी पढ़ रहा था वही पुनीत और नवीन भी कोचिंग संचालकों के संपर्क में आयुष पांडे निवासी भानपुर थाना रानीगंज और पुनीत सिंह निवासी जोगन का थाना गोपीगंज जनपद भदोही और नवीन सिंह निवासी हरपुर पोस्ट पगली पिंजरा थाना सराय खासी जनपद मऊ है। इन सभी नक्सल को गिरफ्तार किया जा चुका है

प्रशासन व शासन की एग्जाम के लिए पूर्ण तैयारी ( UP police constable exam today latest news )

आप सभी लोगों को बता दें कि शासन प्रशासन की तैयारी एग्जाम के लिए पूर्ण तरह से हो चुकी है। प्रशासन की तरफ से या पूरी तैयारी की जा चुकी है प्रशासन और शासन की पूरी नजर एग्जाम करने तक रहेगी। कोई भी गड़बड़ ना हो इसके लिए भी प्रशासन की तरफ से तैयारी शुरू है सकुशल एग्जाम संपन्न हो जाए वहीं पर 17 और 18 फरवरी को एग्जाम आयोजित किया गया है सभी अभ्यर्थी इस एग्जाम को विभिन्न प्रकार के केदो में देने के लिए आपसे ही निकल जाएंगे। क्योंकि ट्रैफिक में कोई भी समस्या ना हो इसलिए अभ्यर्थी पहले से ही एग्जाम देने के लिए निकलेंगे। हालांकि परीक्षा देने से पहले अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि एक दिन पहले ही एग्जाम से आप निकले क्योंकि प्रयास करें कि आपको ट्रैफिक ना मिले ताकि आपकी परीक्षा छूटे ना।

Post a Comment

Previous Post Next Post