UPSSSC PET RESULT 2023 : UPSSSC पेट 2023 रिजल्ट हुआ जारी करें, यहां से डाउनलोड

UPSSSC PET RESULT 2023 : UPSSSC पेट 2023 रिजल्ट हुआ जारी करें, यहां से डाउनलोड

UPSSSC PET RESULT : उत्तर प्रदेश प्रारंभिक अर्धता परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे सभी अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो चुका है और पेट 2023 का रिजल्ट उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से जारी कर दिया गया इसके रिजल्ट को आप नीचे दिए गए प्रक्रिया के अनुसार Pet official website upsssc पर जाकर अभ्यर्थी अपना परिणाम देख सकता है। नीचे PET RESULT 2023 direct download link दी गई है जिसकी मदद से आप एक बार में ही अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

PET Result 2023 हुआ जारी करें डाउनलोड

उत्तर प्रदेश प्रारंभिक अर्धता परीक्षा में भाग लेने वाली सभी अभ्यर्थियों को पेट 2023 के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार बना हुआ था परंतु अभ्यर्थियों का या इंतजार समाप्त हो चुका है। उत्तर प्रदेश के अधिनियमित सेवा चयन आयोग के माध्यम से पेट 2030 के रिजल्ट को https://upsssc.gov.in की ऑफिशल वेबसाइट पर ही जारी कर दिया गया। Per result 2023 को नीचे दिए गए प्रक्रिया के अनुसार तथा नीचे की दी गई डायरेक्ट लिंक से आसानी से रिजल्ट को डाउनलोड कर सकते हैं।

Pet Result 2023 official website download : पेट रिजल्ट 2023 ऑफिशल वेबसाइट से करें डाउनलोड 

प्रारंभिक अर्धता परीक्षा में भाग लेने वाले सभी अभ्यर्थी अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। तो उन सभी अभ्यर्थियों को बता दे कि पेट 2023 का रिजल्ट 29 जनवरी 2024 को जारी कर दिया गया है। और इसके रिजल्ट को आप नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। तथा pet result 2023 को डाउनलोड करने की प्रक्रिया नीचे दी गई है जिसके अनुसार आप पेट 2030 का रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSSSC PET RESULT 2023 DOWNLOAD PROCESS ( UPSSSC पेट 2023 रिजल्ट डाउनलोड प्रक्रिया ) 

पेट 2023 रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई प्रक्रिया को अभ्यर्थी फॉलो कर सकते हैं और अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट https://upsssc.gov.in पर जाएं।
  • उसके बाद आपको पेट result 2023 का ऑप्शन देखने को मिलेगा जिसमें आप सभी लोगों को क्लिक करना होगा।
  • क्लिक करने के बाद आपके पास एक और ऑप्शन पेट रिजल्ट 2023 का देखने को मिलेगा जिसमें आप सभी अभ्यर्थियों को क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद आपके सामने विवरण भरने का ऑप्शन देखने को मिलेगा जिसमें आपको अपना रोल नंबर तथा डेट ऑफ बर्थ डालनी पड़ेगी।
  • और आपको वेरिफिकेशन कोड भी डालना पड़ेगा उसके बाद आपको सबमिट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद पेट 2023 का रिजल्ट आपके सामने होगा।

PET Result 2023 direct download link- click here 

Post a Comment

Previous Post Next Post