UPPRPB Admit Card Out 2024 : यूपी असिस्टेंट ऑपरेटर का एडमिट कार्ड हुआ जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

UPPRPB Admit Card Out 2024 : यूपी असिस्टेंट ऑपरेटर का एडमिट कार्ड हुआ जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

UPPRPB Admit Card Out : उत्तर प्रदेश पुलिस असिस्टेंट ऑपरेटर भर्ती में सभी आवेदक उम्मीदवारों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी आ चुकी है। क्योंकि हाल ही में पुलिस विभाग की तरफ से असिस्टेंट ऑपरेटर के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए है। यदि आप भी एक असिस्टेंट ऑपरेटर के आवेदक उम्मीदवार है। और आप भी अपने एडमिट कार्ड को लेकर बहुत चिंतित है। तो आपको बता दें कि उनकी आधिकारिक वेबसाइट upprpbrp.onlinereg.in पर उनकी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी हो चुका है। जिसे आप आसानी से डाउनलोड करके अपने परीक्षा हल का पता लगा सकते हैं। एवं साथ में सिटी का भी पता लगा सकते हैं। जिसको डाउनलोड करने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन नंबर की आवश्यकता पड़ने वाली है।

UPPRPB Admit Card 2024 Latest Updates :

आप सभी उम्मीदवारों को बता दिया जाए कि उत्तर प्रदेश पुलिस असिस्टेंट ऑपरेटर के द्वारा जारी भर्ती पर एडमिट कार्ड को लेकर बहुत ही हलचल मची हुई थी। मगर विभाग ने अब उसे हलचल को मुंहतोड़ जवाब देकर उनका एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिसे आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट upprpbrp.onlinereg.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप देश की परीक्षा में सम्मिलित होना चाहते हैं तो आपका एडमिट कार्ड का होना बहुत ही आवश्यक है। क्योंकि परीक्षा हाल के अंदर जाने से पहले आपका रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर, आपका नाम को मिलान किया जाता है। जिसके बाद ही आपको परीक्षा हॉल में अंदर जाने दिया जाता है। तो ऐसे में आपका एडमिट कार्ड का होना बहुत ही जरूरी है।

UPPRPB Exam Date 2024 : 

यदि किसी उम्मीदवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस कंप्यूटर ऑपरेटर के द्वारा जर्जिस भर्ती पर अपना ऑनलाइन आवेदन किया है। और वह अपने परीक्षा की तिथि को लेकर बहुत ही चिंतित है। तो आपको बता दें कि आपका एडमिट कार्ड 27 जनवरी 2024 को जारी कर दिया गया है। जिसको डाउनलोड करके आप अपनी परीक्षा केंद्र का स्थान का पता लगा सकते हैं। इसकी परीक्षा 1 फरवरी से 8 फरवरी के बीच कराई जाने वाली है। तो ऐसे में आपकी परीक्षा किसी भी दिन जारी की जा सकती है। ऐसा निर्धारित नहीं है। कि आपकी परीक्षा किस दिन कराई जाएगी। परीक्षा के चार या पांच दिन पहले ही आपका एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। उसके पहले आपका एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा बाकी जितने लोगों का एग्जाम एक फरवरी को है। उनका एडमिट कार्ड आज जारी कर दिया गया है।

How to download UPPRPB Admit Card 2024

यदि आप एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं। तो आपको बताने की आप इनकी अधिकारी को वेबसाइट के माध्यम से अपने एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। और अपने परीक्षा केंद्र का पता लगा सकते हैं। जिसकी प्रक्रिया हमने नीचे बात रखी है। जिसके माध्यम से आप अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।


  • सर्वप्रथम आपको इनकी आधिकारिक वेबसाइट upprpbrp.onlinereg.in पर जाना होगा।
  • जहां पर जाने के बाद आपको रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करना पड़ेगा।
  • लॉगिन करने के बाद आपको एडमिट कार्ड का क्षेत्र पर क्लिक करना होगा।
  • जहां पर आपको आवेदन करते समय रजिस्ट्रेशन नंबर दिया जाता है उसे रजिस्ट्रेशन नंबर को वह दी गई कैप्चर के माध्यम से आपको आपका एडमिट कार्ड दिया जाएगा।
  • जारी एडमिट कार्ड को प्रिंट आउट कर के अपने परीक्षा केंद्र पर ले जाना है। क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा हाल में आपको इंट्री नहीं दी जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post