UP LEKHPAL NEW BHARTI 2024 : यूपी लेखपाल भर्ती 5600 पदों पर जारी, मिला नया साल का तोहफा

UP LEKHPAL NEW BHARTI 2024 : यूपी लेखपाल भर्ती 5600 पदों पर जारी, मिला नया साल का तोहफा

Up Lekhpal New Bharti 2024 Notification : उत्तर प्रदेश के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर आ चुकी है जो अभ्यर्थी भारती का इंतजार कर रहे थे उन सभी अभ्यर्थियों के लिए नया अपडेट आ चुका है। उत्तर प्रदेश राजस्व विभाग की तरफ से 2022 में 8085 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया था। इस भर्ती का अंतिम रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। जिसमें अभ्यर्थी चयनित भी हो चुके हैं परंतु इसमें ऐसे भी अभ्यर्थी हैं जो अभी तक चयनित नहीं हो पाए हैं। क्योंकि पदों की संख्या काफी कम थी और अभ्यर्थियों की संख्या बहुत ही ज्यादा थी। वहीं पर आपको बता दे की 212000 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। लेकिन इनमें से तमाम अभ्यर्थियों को मौका नहीं मिल पाया है। क्योंकि उसमें 8085 पद ही खाली थे। ऐसे में इस बार फिर से अभ्यर्थियों को एक और नया मौका मिलने वाला है। जिन अभ्यर्थियों को लेखपाल भर्ती के नेट नोटिफिकेशन का इंतजार है। वे अभ्यर्थी इस आर्टिकल को पूरा पढ़ सकते हैं और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यूपी लेखपाल भर्ती की लेटेस्ट अपडेट ( UP LEKHPAL VECANCY NEW UPDATE )

उत्तर प्रदेश नई लेखपाल भर्ती के बारे में बात कर लिया जाए तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को 5000 से भी ज्यादा खाली पदों पर अधिचयन प्राप्त हुआ है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से लेखपाल के 5000 से भी ज्यादा पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाना है। और इसका नोटिफिकेशन पेट 2023 के आधार पर जारी किया जाना है। यह आपके लिए काफी बड़ा अवसर होने वाला है। यूपी लेखपाल का फिर से विज्ञापन जारी होने जा रहा है। आप सभी के जानकारी के लिए बता दे कि यदि अपने पेट 2023 का एग्जाम दिया है । तो यह आपके लिए बहुत बड़ा अवसर होने वाला है। यूपी लेखपाल के लिए नई भर्ती का आवेदन शुरू होने वाला है। और आप सभी अभ्यर्थियों के लिए नए साल का बड़ा तोहफा भी होने वाला है। और यह खबर अभ्यर्थियों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है।

यूपी लेखपाल भर्ती के लिए नोटिफिकेशन और आवेदन की बड़ी खबरें ( Up Lekhpal Bharti 2024 Notification Today News ) 

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती की नोटिफिकेशन के बारे में बात कर लिया जाए तो अभी तक इसका नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। परंतु पुरानी लेखपाल भर्ती के संपूर्ण होने के बाद अभ्यर्थियों को नए लेखपाल भर्ती का बेसब्री से इंतजार है। अभ्यर्थियों का इंतजार अब नए वर्ष में समाप्त होने वाला है। पेट 2023 का रिजल्ट जारी होते ही। लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा जारी कर दिया जाएगा। और इसके बाद लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार भी समाप्त हो जाएगा। अप लेखपाल भारती को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार फिर से खत्म होने वाला है। यदि अपने पेट 2023 का एग्जाम दिया है तो आपको यूपी लेखपाल के लिए अवश्य ही तैयारी करनी चाहिए। क्योंकि पेट रिजल्ट 2023 के जारी होने के बाद किसी भी वक्त यूपी लेखपाल का विज्ञापन जारी हो सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post