Jaipur Railway RRC (NWC) Recruitment 2024: जयपुर रेलवे अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन शुरू:

Jaipur Railway RRC (NWC) Recruitment 2024: जयपुर रेलवे अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन शुरू:

Railway Recruitment Cell (RRC) जयपुर की तरफ से अप्रेंटिसशिप के 1646 खली पदों को भरने के लिए इस भर्ती को निकाला गया है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया दिनांक 10 जनवरी 2024 दिन बुधवार से शुरू कर दी गई है. जो भी उम्मीदवार योग्य और इच्छुक हैं वह उम्मीदवार इस भर्ती में सम्मिलित होने के लिए 10 फरवरी 2024 तक अपना फॉर्म भरकर सबमिट कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बार अपनी योग्यता जरूर चेक कर ले.

Jaipur Railway RRC (NWC) last date 2024:

Railway Recruitment Cell (RRC) जयपुर की तरफ से अप्रेंटिसशिप के खाली पदों पर भर्ती निकाल दी गई है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया दिनांक 10 जनवरी 2024 से शुरू कर दी गई है.वाही आपको बता दें कि अंतिम तिथि 10 फरवरी 2024 रखी गई है. जो उम्मीदवार रेलवे में सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर है. उम्मीदवार निर्धारित तिथियों में आवेदन पत्र भर सकते हैं. एप्लीकेशन फॉर्म को भरने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट rrcjaipur.in पर जा करके या फिर वेबसाइट को विजिट करके अपना फॉर्म भर सकते हैं. ध्यान रहे दोस्तों की फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 10 फरवरी 2024 को ही निर्धारित की गई है.

How To Apply Jaipur Railway RRC (NWC) official link?

Railway Recruitment Cell (RRC) इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट rrcjaipur.in पर जाना है.जैसे ही आप इस वेबसाइट पर जाएंगे आप इसके होम पेज पर आ जाएंगे.जैसे ही आप इस वेबसाइट के होम पेज पर आ जाएंगे आपको लेटेस्ट न्यूज़ और इंवेंटस में जाकर के भर्ती से संबंधित आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा.अब आप यहां पहले अपना पंजीकरण कर ले और उसके बाद आवेदन फार्म को भर ले.अंत में अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए निर्धारित शुल्क को जमा करें और पूरे फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकलवा कर सुरक्षित रख ले

How much fee ofJaipur Railway RRC (NWC):

Railway Recruitment Cell (RRC) इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क मात्र 100 रुपए निर्धारित किया गया है. जिसमें से एप्लीकेशन फीस SC/ST PWBD/ महिला उम्मीदवारों को छोड़कर के और सभी वर्गों को जमा करना होगा.SC/ST PWBD/ महिला उम्मीदवारों को इस भर्ती में शामिल होने के लिए अपना निशुल्क आवेदन करना होगा.

Eligibility ofJaipur Railway RRC (NWC):

Railway Recruitment Cell (RRC) भारती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को दसवीं पास होना जरूरी है और इसके साथ ही साथ संबंधित ट्रेड में ITI पास होना भी अति आवश्यक है. दोस्तों इस भर्ती तारीख 10 फरवरी 2024 है इसके अनुसार उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 15 साल से ज्यादा तथा अधिकतम आयु 24 वर्ष से कम होनी चाहिए. वही आपको बता दें कि ऊपरी आयु सीमा में छुट आपको वर्ग अनुसार प्रदान की जाएगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post