CSIR ASO SO Admit Card 2024 Out:सीएसआइआर SO/ASO परीक्षा का प्रवेश पत्र हुआ जारी: जाने कैसे देखें?

CSIR ASO SO Admit Card 2024 Out:सीएसआइआर SO/ASO परीक्षा का प्रवेश पत्र हुआ जारी: जाने कैसे देखें?

 वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद(CSIR) में section officer(SO) और Assistant Section Officer (ASO) के पदों पर भर्ती के लिए दिनांक 5 फरवरी 2024 से लेकर के दिनांक 20 फरवरी 2024 तक किए जाने वाले Combined Administrative Services Examination (CASE) 2023 में सम्मिलित होने के लिए एडमिट कार्ड (CSIR ASO SO Admit Card 2024) एग्जाम शुरू होने की तिथि से लगभग 10 दिन पहले यानी दिनांक 25 जनवरी 2024 दिन बृहस्पतिवार से डाउनलोड किए जा सकेंगे.

CSIR ASO SO Admit Card Release Date 2024

CSIR में SO और ASO(CSIR ASO SO Admit Card 2024) भर्ती के कंबाइंड एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेज एग्जामिनेशन (CASE) 2023 के लिए आवेदन के लिए बड़ी अपडेट सामने निकल कर आ रही है. वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद की तरफ से सेक्शन ऑफिसर (SO) और अस्सिटेंट सेक्शन ऑफिसर (ASO) के भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा शुरू होने की तिथि से लगभग 10 दिन पहले ही जारी कर दिए जाएंगे. ऐसे में उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र 25 जनवरी 2024 से डाउनलोड कर सकेंगे.

Official Website Of CSIR ASO SO Admit Card Download 2024

CSIR की तरफ से CASE 2024 में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी करने के बाद इन्हें डाउनलोड करने के लिए ऑफिशल वेबसाइट csir.res.in पर जाना होगा. इसकी आधिकारिक वेबसाइट csir.res.in पर CSIR ASO SO Admit Card 2024 का लिंक एक्टिव कर दिया गया है.उम्मीदवारों को अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए इसकी लिंक के माध्यम से अपनी डिटेल जो कि अपनी ईमेल आईडी और पासवर्ड से रजिस्ट्रेशन करना होगा और अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लेना होगा.

Time And Date Of CSIR ASO SO Exam in 2024

इससे पहले CSIR ने SO/ASO भर्ती एग्जाम CASE 2023 के आयोजन की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया था. परिषद की तरफ से दिनांक 17 जनवरी 2024 को जारी नोटिस के अनुसार परीक्षा का आयोजन दिनांक 5 फरवरी 2024 से लेकर के दिनांक 20 फरवरी 2024 तक किया जाएगा. परीक्षा निर्धारित तिथियों पर दो दो घंटे की दो पालियो में की जानी है. जो की सुबह 10:00 से लेकर के दोपहर के 3:00 शुरू होगी. जिसमें से पहले पली के लिए 8:30 और दूसरी पाली के लिए दोपहर 1:30 रिपोर्ट करना होगा.

How to download CSIR ASO SO Admit Card 2024:Step By Step:

दोस्तों आप इसका प्रवेश पत्र कुछ छोटे छोटे स्टेप्स को फॉलो करके बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. इसका प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए छोटे छोटे स्टेप्स को फॉलो करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

  • सबसे पहले आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट csir.res.in पर जाना होगा.
  • अब आप इसके होम पेज पर आ जाएंगे होम पेज पर आने के बाद करियर टैब पर क्लिक करें
  • अब आप जैसे ही कैरियर टैब पर क्लिक करेंगे आप इसके बाद CSIR SO, ASO Admit Card 2024 Download लिंक पर क्लिक करें.
  • अब आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड यहाँ पर दर्ज करना है.
  • अब आपको अपना प्रवेश पत्र दिख जायेगा जो कि एक पीडीऍफ़ के फोर्मेट में होगा.
  • उस पीडीऍफ़ को डाउनलोड करके उसका प्रिंटआउट निकलवा लेना है.

Post a Comment

Previous Post Next Post