AIIMS CRE group B and C admit card release 2023:AIIMS CRE ग्रुप बी और ग्रुप सी एडमिट कार्ड हुआ जारी 2023

AIIMS CRE group B and C admit card release 2023:AIIMS CRE ग्रुप बी और ग्रुप सी एडमिट कार्ड हुआ जारी 2023

 AIIMS CRE ग्रुप A और ग्रुप B का एडमिट कार्ड जारी हो गया है। जो भी उम्मीदवार AIIMS CRE का फॉर्म भर दिए हैं वह अपना एडमिट कार्ड बहुत ही आसानी से हमारी साइट के माध्यम से देख पाएंगे। दोस्तों एम्स का एडमिट कार्ड दिनांक 12 दिसंबर 2023 को इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। जो भी उम्मीदवार AIIMS CRE 2023 के लिए अपना आवेदन किए हैं वह परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना टिकट आधिकारिक वेबसाइट पर जो लिंक एक्टिव है या नीचे के लेख में हम आपको लिंक दे देंगे उसे पर डायरेक्ट जा करके डाउनलोड कर सकते हैं।

AIIMS CRE admit card 2023 Download:AIIMS CRE प्रवेश पत्र 2023 कैसे डाउनलोड करें।

AIIMS CRE admit card 2023: दोस्तों एम्स की परीक्षा का आयोजन दिनांक 18 दिसंबर 2023 और 20 दिसंबर 2023 को किया जाना है। Education disc New Delhi AIIMS भर्ती परीक्षा के अंतर्गत group B और C के पदों पर भारती के लिए जो उम्मीदवारों ने आवेदन किया है उनके लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। AIIMS New Delhi ने different group B और C के 3000 से ज्यादा पदों पर भारती के लिए आयोजित किए जाने वाले common recruitment exam (CRE) मैं मिलकर होने के लिए आवेदन किया अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं।AIIMS द्वारा group b and CRE admit card दिनांक मंगलवार 12 दिसंबर 2023 को जारी कर दिए गए हैं और इसके साथ ही इस एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए लिंक को भी आधिकारिक वेबसाइट पर दे दिया गया है आप इस एडमिट कार्ड को इस लिंक के सहारे creaiims.aiimsexams.ac.in देख सकते है और अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

AIIMS CRE Exam date 2023:AIIMS CRE परीक्षा तिथि 2023।

दोस्तों इससे पहले एम्स ने ग्रुप बी और ग्रुप सी भर्ती के common recruitment exam की dates की घोषणा की थी। हालांकि आधिकारिक सूचना के हिसाब से परीक्षा का आयोजन 18 दिसंबर 2023 और 20 दिसंबर 2023 को रखा गया है। परीक्षा में भाग लेने के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया है परीक्षा कंप्यूटर आधारित होगी और इसके लिए। आपको 90 मिनट का वक्त निर्धारित किया गया है इसमें से अलग-अलग विषयों से कल 80 प्रश्न पूछे जाएंगे हर प्रश्न के लिए एक अंक निर्धारित किया गया है परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग नहीं होगी जिससे उम्मीदवारों को काफी राहत मिलेगी।AIIMS CRE 2023 के पहले स्टेप में आयोजित किए जाने वाले डीबीटी में जिन विषयों से आपके प्रश्न पूछे जाएंगे उनमें से general intelligence,reasoning,general awareness, knowledge of computer,क्वाटिटेटिव aptitude, अंग्रेजी हिंदी भाषा और तथा पदों के अनुसार विषय शामिल किए गए हैं।

दोस्तों आप अपने एडमिट कार्ड को कुछ छोटे-छोटे स्टेप्स को फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं नीचे दिए गए लेख में आप स्टेप्स को विस्तार में पढ़ सकते है।

How to download AIIMS CRE admit card 2023:AIIMS CRE प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करें 2023।

• दोस्तों आपको इस एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए AIIMS CRE के ऑफिसियल वेबसाइट creaiims.aiimsexams.ac.in पर जाना होगा।

• अब आप इस वेबसाइट के होम पेज पर आ जाएंगे अब होम पेज पर आते ही आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाएगा उससे पहले इस वेबसाइट पर लॉगिन कर लेना है।

• जैसे ही आप लोगों करेंगे आप एडमिट कार्ड डाउनलोड ऑप्शन पर चले जाएंगे।

• आपको यह एडमिट कार्ड एक पीएफ के फॉर्मेट पर मिलेगा।

• आपको इस पीडीएफ को डाउनलोड कर लेना है और प्रिंट आउट निकलवा लेना है।

Post a Comment

Previous Post Next Post